Bajaj ने लांच किया 80 KM की माइलेज वाली, ढाकर बाइक, जानिए कीमत

By Abhi Raj

Published on:

2024 Bajaj Platina
WhatsApp Redirect Button

देश की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज मोटर की तरफ से यूं तो आज के समय में बहुत से मोटरसाइकिल बाजार में उपलब्ध है परंतु आज हम आपको कंपनी के एक नई बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिसमें 80 किलोमीटर की धाकड़ माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी दरअसल हम बात कर रहे हैं 2024 मॉडल Bajaj Platina के बारे में। आपको बता दे की कंपनी ने ऐसे नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है चलिए आज हम आपको इस मोटरसाइकिल की कीमत फीचर्स तथा अन्य जानकारी विस्तार से बताते हैं।

2024 Bajaj Platina के फिचर्स

आपको बता दे की दोस्तों कंपनी ने नए अवतार में 2024 Bajaj Platina को लॉन्च किया है जिसकी लोक कॉपी पहले के मुकाबले काफी अलग किया गया है। वही बात अगर फीचर्स की करें तो इसमें कंपनी की तरफ से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, गैर पोजीशन इंडिकेटर जैसे बहुत से डिटेल नजर आते हैं।

2024 Bajaj Platina के दमदार इंजन

2024 Bajaj Platina

अब बात अगर 2024 Bajaj Platina में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की तरफ से नए अवतार में आई प्लैटिना में शानदार परफॉर्मेंस के लिए 115.45 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि यह दमदार इंजन 7000 Rpm पर 8.48 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 5000 Rpm पर 9.8 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस धाकड़ इंजन के साथ 80, किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

2024 Bajaj Platina की कीमत

दोस्तों यदि आज के समय में आप अधिक माइलेज देने वाली शानदार लुक और पावरफुल इंजन के साथ आने वाली शानदार बाइक को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध 2024 Bajaj Platina एक अच्छा विकल्प है। एक बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की 80 किलोमीटर की धाकड़ माइलेज के साथ आने वाली इस मोटरसाइकिल की शुरुआती वेरिएंट की कीमत मात्र 71,354 रुपए है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹80,000 तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment