Bullet के चर्चे खत्म करने आ गई Jawa की स्पोर्टी लुक वाली बाइक, बेस्ट फीचर्स में सबसे खास

By Vyas

Published on:

2024 Jawa 42 FJ Bike
WhatsApp Redirect Button

2024 Jawa 42 FJ Bike : स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स के साथ में बुलेट के टक्कर में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम जावा कंपनी के सबसे बेहतरीन और एडवांस फीचर्स के साथ में आने वाली 42 FJ बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ रहे हैं जो की 30 किलोमीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अन्य बाइक सेगमेंट के मुकाबले में सबसे खास होगी। जावा की यह बाइक कीमत के साथ में फीचर्स में भी सबसे बेस्ट है।

2024 Jawa 42 FJ Bike के फीचर्स

जावा की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर कॉल एसएमएस अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, ईंधन गेज, खतरे की चेतावनी सूचक, गियर संकेतक, स्टैंड अलार्म के साथ में एलईडी लाइटिंग और ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया है। यह बाइक एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में भी देखने को मिल जाती है।

 

2024 Jawa 42 FJ Bike का माइलेज

माइलेज पावर की बात करें तो जावा कंपनी ने अपनी इस बाइक की माइलेज पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 334 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो की बेहतरीन परफॉर्मेंस और 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में देखने को मिलता है। जावा की यह बाइक 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज और 140 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ में आती है।

2024 Jawa 42 FJ Bike की कीमत

आकर्षक लोग के साथ में जावा की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए 2.28 लाख रुपए की शुरुआती दिल्ली ओन रोड कीमत के साथ में आने वाली यह बाइक सबसे बेस्ट होगी। दिल्ली ऑन रोड कीमत में इस बाइक के टॉप वैरियंट की कीमत 2.50 लाख रुपए तक बताई जा रही है।

Read More:

पहले से ज्यादा लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के साथ, New Kia Seltos का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च

मात्र ₹16,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं 400CC इंजन वाली, Triumph Speed T4 Bike

Royal Enfiel की मार्केट खत्म करने 650 Cc इंजन के साथ लांच हुई, BSA Gold Star 650 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment