Car

Maruti और Hyundai सबको देने करी टक्कर, मॉडर्न फीचर्स के साथ न्यू लुक में आई Mahindra XUV 700

By Abhi Raj

Published on:

2024 Mahindra XUV 700
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में महिंद्रा अपने नई-नई एसयूवी के लिए भारतीय बाजार में खूब पॉपुलर हो रही है। कंपनी काफी कम कीमत में अफॉर्डेबल फोर व्हीलर लॉन्च कर रही है जिसमें लोगों को कई एडवांस फीचर्स के साथ लग्जरी इंटीरियर दे रही है जिस वजह से लोग महिंद्रा की एक्सयूवी की तरफ रख कर रहे हैं। आपको बता दे की कंपनी ने हाल ही में 2024 Mahindra XUV 700 को भारतीय बाजार में पेश किया जिसमें पहले के मुकाबले कई एडवांस फीचर्स और शानदार लुक दी गई है चलिए आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

2024 Mahindra XUV 700 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीप्ल एयर बैग, पैनोरमिक सनरूफ, वेंटीलेटर फ्रंट सीट, पावर स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

2024 Mahindra XUV 700 के दमदार इंजन

2024 Mahindra XUV 700

वही दोस्तों बात अगर Mahindra XUV 700 में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने इस फोर व्हीलर को बाजार में दो इंजन वेरिएंट 2.02 लीटर डीजल इंजन और 2.01 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ दो इंजन विकल्प बाजार में मौजूद है। आपको बता दे की दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस और माइलेज काफी शानदार है।

2024 Mahindra XUV 700 की कीमत

कीमत की बात करें तो आपको बता दे कि यदि आज के समय में आप कम बजट में लग्जरी इंटीरियर ज्यादा फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली एक्सयूवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए महिंद्रा की तरफ से आने वाली 2024 Mahindra XUV 700 एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो आज के समय बाजार में इसकी कीमत 13 लाख रुपए से शुरू हो जाती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 26 लाख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment