नयें अवतार में Tata को टक्कर देने आ रहीं Maruti की यह नयीं एडिशन Baleno

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Maruti Suzuki ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय हैचबैक Baleno का नया अपडेटेड मॉडल लॉन्च कर दिया है। पहले से ही अपनी स्टाइलिश डिजाइन, शानदार माइलेज और किफायती दाम के लिए मशहूर Baleno, अब और भी ज्यादा दमदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ लांच हुई है।

Maruti Baleno का आधुनिक डिजाइन

नई Baleno में आकर्षक हेडलाइट्स, डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल और LED टेललाइट्स दिए गए हैं जो इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं, Baleno में अब कई आधुनिक तकनीकी फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, जैसे कि टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, और क्रूज कंट्रोल।

Baleno को सुरक्षा के लिहाज से भी अपग्रेड किया गया है। इसमें अब एयरबैग, ABS, EBD, और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

नयीं Maruti Baleno का दमदार इंजन

इस नयीं Baleno में दो शानदार इंजन विकल्प दिए गए हैं जो इस कार में आपको 1.02 लीटर पेट्रोल इंजन यह इंजन 83 bhp पावर और 113 Nm टॉर्क उत्पन्न करता है, 1.197 लीटर पेट्रोल इंजन यह इंजन 88.50 bhp पावर और 113 Nm टॉर्क उत्पन्न करता है, दोनों इंजन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प उपलब्ध हैं।

नयीं Maruti Baleno की किफ़ायती कीमत

नई Baleno की कीमत ₹7 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए ₹8.5 लाख तक जाती है, नए फीचर्स, दमदार इंजन और किफायती दाम के साथ Maruti Suzuki Baleno निश्चित रूप से भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। यह उन ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो स्टाइलिश, किफायती और सुरक्षित कार की तलाश में हैं।

Maruti Baleno की ख़ास डिटेल्स

Maruti Suzuki Baleno भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक है, Baleno को अपनी ईंधन दक्षता और कम रखरखाव लागत के लिए भी जाना जाता है, Baleno विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, ताकि आप अपनी पसंद का रंग चुन सकें, यह नई Baleno आपके लिए सही कार है या नहीं, यह जानने के लिए आज ही अपने नजदीकी Maruti Suzuki डीलरशिप पर जाएं।

Maruti Suzuki Alto ये शानदार अवतार लोगो को कर रहा है अपनी तरफ आकर्षित, देखे

ये शानदार Mahindra Scorpio N कार अपने बेहतरीन और तगड़े फीचर्स से देती है सबको मात, जाने कीमत

One Electric Motorcycles Kridn तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा लाजवाब माइलेज, जानिए क्या होगी कीमत

इस शानदार Yamaha R15 V4 बाइक में मिलेंगे आप को तगड़े फीचर्स साथ ही कीमत भी कम, देखे

Maruti Suzuki Swift मात्र 4 लाख रुपये घर ले जाए मारुति की ये दमदार कार, जल्दी ख़रीदे

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment