नयीं एडिशन Suzuki Access की यह डिज़ाइन अब और भी दमदार, जाने क्या है क़ीमत

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में स्कूटरों की बात करें तो सुजुकी एक्सेस 125 का नाम सबसे ऊपर आता है। यह स्कूटर अपने बेहतरीन लुक, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के लिए जाना जाता है। अगर आप भी एक किफायती दाम में शानदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो सुजुकी एक्सेस 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

नयीं Suzuki Access की दमदार फीचर्स से लैस

Suzuki Access 125 में आपको कई शानदार और एडवांस फीचर्स से लैस है। इस स्कूटर में आपको ब्लूटूथ सपोर्ट करने वाली डिजिटल कंसोल, टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, SMS और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले, LED हेडलाइट के साथ मिस्ड कॉल अलर्ट, अलॉय व्हील्स, इंजन किल स्विच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्रंट और रियर कैरी हुक, वन पुश सेंट्रल लॉक सिस्टम, नेविगेशन, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे दमदार फीचर्स मिलते हैं।

Suzuki Access 125 की पावरफुल इंजन

Suzuki Access 125 में 124 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 6750 rpm पर 8.7 PS की अधिकतम पावर और 5500 rpm पर 10 Nm का पीक टॉर्क देता है। माइलेज की बात करें तो कंपनी ने दावा किया है कि ये स्कूटर आपको 64 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देता है।

Suzuki Access 125 की किफ़ायती क़ीमत

इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में Suzuki Access 125 की कीमत सिर्फ 79,400 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट को आप 89,500 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक की कीमत में खरीद सकते हैं। सुजुकी एक्सेस 125 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन स्कूटर है जो एक किफायती दाम में शानदार फीचर्स और दमदार इंजन वाला स्कूटर चाहते हैं। यह स्कूटर अपनी बेहतरीन माइलेज और कम मेंटेनेंस के लिए भी जाना जाता है, अगर आप सुजुकी एक्सेस 125 खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह निश्चित रूप से आपके लिए एक अच्छा विकल्प होगा।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment