Toyota की इस लग्ज़री कार का जल्द ही होगा सिलन्यास, जाने क्या होगी क़ीमत

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

यदि खोज रहे हैं एक ऐसी MPV जो स्टाइलिश हो, आरामदायक हो और साथ ही ईंधन की भी कम खपत करे? तो फिर नई टोयोटा इनोवा क्रिस्टा हाईक्रॉस आपके लिए ही बनाई गई है! यह गाड़ी दमदार परफॉर्मेंस, अगली पीढ़ी की हाइब्रिड टेक्नोलॉजी और लग्जरी फीचर्स का एक शानदार पैकेज है. चलिए, आज हम इस धांसू गाड़ी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Toyota Innova का स्टाइलिश लुक

Toyota Innova क्रिस्टा हाईक्रॉस को एकदम नए अवतार में पेश किया गया है. पहले वाली इनोवा क्रिस्टा की तरह अब यह सिर्फ एक MPV नहीं है,बल्कि इसमें आपको एक दमदार SUV का लुक और फील मिलता है. इसका मस्कुलर फ्रंट ग्रिल, उठी हुई बोनट लाइन और चौड़े फेंडर इसे एक दमदार SUV बनाते हैं. गाड़ी की साइड में भी शानदार कैरेक्टर लाइन्स हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाती हैं।

Toyota Innova की दमदार परफॉर्मेंस और बेहतर माइलेज

नई इनोवा क्रिस्टा हाईक्रॉस में आपको लेटेस्ट TNGA पेट्रोल इंजन के साथ ही 5th जनरेशन का सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक टेक्नोलॉजी भी मिलती है. यह न सिर्फ गाड़ी को शानदार परफॉर्मेंस देता है, बल्कि ईंधन की खपत भी काफी कम करता है. तो फिर आप लंबी ड्राइव पर जाने का प्लान बनाइए या शहर में घूमने का, यह गाड़ी हर रास्ते पर साथ देगी।

Toyota Innova का लग्जरी लुक

Toyota Innova क्रिस्टा हाईक्रॉस के अंदर बैठते ही आपको एक लग्जरी गाड़ी का एहसास होगा. इसमें आपको पहली बार पावर्ड ऑटोमन सीट्स मिलती हैं, जो लंबे सफर पर भी आपको आराम का पूरा ख्याल रखती हैं. साथ ही, मनोरम सनरूफ के साथ मूड लाइटिंग और रूफ माउंटेड AC वेंट्स का कॉम्बिनेशन आपको किसी लग्जरी होटल के कमरे जैसा एहसास कराएगा।तो देर किस बात की? अगर आप एक ऐसी MPV की तलाश में हैं जो स्टाइलिश हो, दमदार हो, कम ईंधन खपत करे और साथ ही साथ आपको आराम भी पहुंचाए, तो नई इनोवा क्रिस्टा हाईक्रॉस को जरूर देखें

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment