आजादी दिवस पर लांच होगी Tata की यह शानदार पावरफुल कार, जाने पूरी जानकारी

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारतीय सड़कों पर धूम मचाने के लिए तैयार है टाटा की नई धाकदार मिड SUV कूपे टाटा कर्व 2024! यह कार न सिर्फ अपने स्टाइलिश लुक से धमाल मचाएगी बल्कि दमदार इंजन और फीचर्स से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचेगी. तो चलिए जानते हैं टाटा कर्व 2024 के बारे में सभी जानकारी विस्तार से,

Tata Curve की लॉन्च और कीमत

टाटा कर्व को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है – इलेक्ट्रिक और इंटरनल कम्बशन इंजन (ICE). उम्मीद है कि टाटा कर्व EV को जुलाई 2024 में 20 लाख रुपये से शुरू होने वाली शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा. वहीं, ICE वेरिएंट को दिसंबर 2024 में 15 से 20 लाख रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

Tata Curve की ख़ास डिजाइन और स्टाइल

टाटा कर्व का डिजाइन काफी आकर्षक है. इसमें एक स्टाइलिश स्लोपिंग रूफलाइन (sloping roofline) है, जो इसे एक स्पोर्टी लुक देती है.साथ ही, इसमें LED टेललाइट्स और एक बोल्ड फ्रंट ग्रिल है. कुल मिलाकर, टाटा कर्व उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो एक स्टाइलिश और आकर्षक SUV की तलाश में हैं।

Tata Curve की पावरफुल इंजन और परफॉर्मेंस

टाटा कर्व ICE में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 125 पीएस की पावर और 225 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं,इलेक्ट्रिक वर्जन के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि यह एक बार चार्ज में अच्छी रेंज देगी।

 

Tata Curve की स्मार्ट फीचर्स

टाटा कर्व कई आधुनिक फीचर्स से लैस होने की उम्मीद है, जिनमें शामिल हैं – एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, और कई सारे सेफ्टी फीचर्स. इसके अलावा, इस कार में आरामदायक और प्रीमियम इंटीरियर भी मिलने की संभावना है, अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और फीचर्स से भरपूर मिड SUV कूपे की तलाश में हैं, तो टाटा कर्व 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है. लॉन्च के करीब आने पर ही इसकी असल कीमत और फीचर्स का खुलासा होगा, लेकिन इतना तो तय है कि ये कार भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है!

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment