Maruti की इस लग्जरी कार का नया अवतार इस दिन बाज़ार में हो रहा लांच

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

क्या आप एक ऐसी मिड-साइज़ SUV की तलाश में हैं जो दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बढ़िया माइलेज भी दे? तो मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. यह 5-सीटर SUV स्टाइल, माइलेज और फीचर्स का एक शानदार पैकेज है. चलिए, इस गाड़ी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Maruti Grand Vitara की शानदार परफॉर्मेंस और किफायती माइलेज

मारुति ग्रैंड विटारा दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है: 1.5-लीटर K15C डुअल जेट पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर K15C मजबूत हाइब्रिड इंजन.1.5L पेट्रोल इंजन 103bhp की पावर और 141Nm का टॉर्क देता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. माइलेज की बात करें तो, यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन में 20.53 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 19.01 किमी/लीटर का माइलेज देता ह,अगर आप ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी चाहते हैं,

तो मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा का हाइब्रिड मॉडल आपके लिए बेहतर रहेगा. यह मॉडल 116bhp की पावर और 141Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस हाइब्रिड इंजन के साथ सिर्फ एक ही ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलता है, जो कि e-CVT है. यह हाइब्रिड गाड़ी बेहतरीन 27.97 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

Maruti Grand Vitara की बेहतरीन फीचर्स

मारुति ग्रैंड विटारा 2024 को कई आधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है, जो ड्राइविंग के अनुभव को आरामदायक और मजेदार बनाते हैं, डिजाइन के मामले में भी ग्रैंड विटारा काफी आकर्षक है. इसमें बोल्ड ग्रिल, LED हेडलाइट्स और DRLs, स्टाइलिश अलॉय व्हील्स और एक मजबूत रोड प्रजेंस है.

Maruti Grand Vitara की किफायती कीमत

मारुति ग्रैंड विटारा को 17 वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जो हर तरह के बजट और जरूरत को पूरा करते हैं. इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹ 10.70 लाख है, जो टॉप मॉडल के लिए ₹ 19.93 लाख तक जाती है. इसके अलावा, इस गाड़ी पर जून 2024 में ₹ 74,000 तक की आकर्षक छूट भी मिल रही है।
अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज वाली मिड-साइज़ SUV ढूंढ रहे हैं, तो मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. यह गाड़ी अपने फीचर्स, माइलेज और कीमत के मामले में एक आकर्षक पैकेज पेश करती है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment