EV

Ujaas eGo LA: शानदार फीचर्स के साथ कम कीमत में गरीबो कि पहली पसंद है ये स्कूटर, देखे

By Rahi

Published on:

Ujaas eGo LA
WhatsApp Redirect Button

Ujaas eGo LA: इस समय भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ रही है। देश में हर दिन कई नई इलेक्ट्रिक साइकिलें और स्कूटर आते हैं। इनमें से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर हाल ही में भारत आया है और गरीबों का पसंदीदा बन गया है।

इसका नाम Ujaas eGo LA है इसकी कीमत 35 हजार रुपये से कम है और सस्ता होने के बावजूद फीचर्स के मामले में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छा है। तो आइये जानते हैं इसके बारे में

Ujaas eGo LA: दमदार फीचर्स

आपकी सुविधा के लिए उजास ईगो एलए इलेक्ट्रिक स्कूटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, एंटी-थेफ्ट अलार्म, व्हील लॉकिंग मैकेनिज्म, फाइंड माई स्कूटर, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट जैसे फीचर्स के साथ आता है। एलईडी, एलईडी टर्न सिग्नल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और बिना चाबी के ड्राइविंग।

Ujaas eGo LA
Ujaas eGo LA

Ujaas eGo LA: बैटरी और रेंज

हम आपको बता दें कि Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर में बड़ी और शक्तिशाली 1.56 kWh बैटरी है जो सिंगल चार्ज पर 75 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है। इसके अलावा इसमें 250 वॉट की मोटर हैजिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अविश्वसनीय शक्ति और शानदार गति प्राप्त करता है। हम आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज करने में 6 से 7 घंटे का समय लगता है।

Ujaas eGo LA: कीमत क्या है?

अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को गरीब आदमी के बजट में लॉन्च किया है। ऐसे में Ujaas eGo LA इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 34,880 रुपये से लेकर 39,880 रुपये के बीच की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

WhatsApp Redirect Button

Rahi

Leave a Comment