EV

150km तक की रेंज के साथ मिलेंगे और भी तगड़े फीचर्स Sokudo Acute इलेक्ट्रिक स्कूटर में, देखे कीमत

By Rahi

Published on:

Sokudo Acute
WhatsApp Redirect Button

Sokudo Acute: आजकल भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ रही है। भारत में हर दिन कई नई इलेक्ट्रिक साइकिलें और स्कूटर आते हैं। ऐसा ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है सोकुडो एक्यूट, जो 1 लाख रुपये से भी कम कीमत में लोगों के दिलों पर राज करता है। इसके लुक से लेकर फीचर्स तक सब कुछ बेहद आकर्षक है। तो आइये जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

 Sokudo Acute: अद्भुत सुविधाएँ उपलब्ध

अगर सोकुडो एक्यूट इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको आपकी सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एंटी-थेफ्ट अलार्म, रिमोट स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेललाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Sokudo Acute: 150 किमी तक की रेंज 

Sokudo Acute
Sokudo Acute

हम आपको बता दें कि Sokudo Acute इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार 3.1 kWh लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो कि सिंगल चार्ज पर इस स्कूटर को 150 किमी तक की रेंज प्रदान करती है। वहीं, 3 किलोवाट की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर भी जोड़ी गई है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड 65 किमी/घंटा है और इसे चार्ज होने में करीब 4 घंटे का समय लगता है।

 Sokudo Acute: कीमत क्या है?

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में Sokudo Acute इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 94,889 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऐसे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1 लाख से कम कीमत में एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है।

WhatsApp Redirect Button

Rahi

Leave a Comment