EV

EeVe Ahava: कम कीमत में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो यहाँ जरूर देखे

By Rahi

Published on:

EeVe Ahava
WhatsApp Redirect Button

EeVe Ahava: दुनिया भर के ऑटोमोबाइल बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग के बीच अब भारत में भी लोग इलेक्ट्रिक वाहनों, बाइक और स्कूटर पर भरोसा करने लगे हैं। अगर आप भी कम कीमत में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं। तो EeVe Ahava आपके लिए बजट में बेहतरीन विकल्प हो सकता है। जो लुक से लेकर फीचर्स तक लोगों को आकर्षित करेगा। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

EeVe Ahava: डिजिटल फीचर्स 

EeVe Ahava इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें। तो इसमें सुविधा के लिए डिजिटल पैनल, स्पीडोमीटर और ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं। इसके साथ ही इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पुश-बटन स्टार्ट, नेविगेशन, एंटी-थेफ्ट अलार्म, हेडलाइट, ट्रंक लाइट, ट्रंक स्पेस और स्टोरेज क्षमता भी है।

EeVe Ahava: 70 किमी तक की रेंज

EeVe Ahava
EeVe Ahava

हम आपको बता दें कि EeVe Ahava इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 60V/27Ah की क्षमता का लिथियम-आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है। जो सिंगल चार्ज पर 70 किमी तक की रेंज प्रदान करता है। वहीं, इसमें BLDC तकनीक पर आधारित 250 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर भी है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। और इसे फुल चार्ज होने में 6-7 घंटे का समय लगता है।

EeVe Ahava: कीमत क्या है?

अगर कीमत की बात की जाए तो EeVe Ahava इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में महज 61,520 रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। ऐसे में आप इस स्कूटर को बेहद किफायती कीमत पर खरीदकर अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Rahi

Leave a Comment