Car

मात्र ₹30,000 के कीमत में लांच हुई, 70KM की रेंज वाली Avon E Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए

By Abhi Raj

Published on:

Avon E Lite
WhatsApp Redirect Button

Avon E Lite: आज के समय में भारतीय बाजार में तरह-तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं, जो बहुत अधिक कीमत में बेची जा रही है। लेकिन यदि आप सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं जिसमें आपको 60 से 70 KM की ड्राइविंग रंगे आधुनिक फीचर्स और एक शानदार लुक्स मिले। तो आपके लिए Avon E Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा ऑफ विकल्प होने वाली है। कम कीमत में आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हमें काफी शानदार फीचर्स देती है।

Avon E Lite के रेंज

सबसे पहले सबसे सस्ते Avon E Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल बैटरी पैक और रेंज के बारे में जान लेते हैं। आपको बता दे की इसमें लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है जो की 4 घंटे में फुल चार्ज होकर एक बार फुल चार्ज होने पर 50 से 60 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

Avon E Lite के पावरफुल मोटर

Avon E Lite

बड़ी बैट्री पैक के अलावा इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे की Avon E Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर में 232W के बीएलडीसी तकनीक पर आधारित पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी सहायता से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Avon E Lite के फिचर्स

 

फीचर्स की बात करें तो Avon E Lite में बड़ी बैटरी और पावरफुल मोटर की तरह ही कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसमें हमें हैलोजन हेडलाइट, टर्न सिंगल लैंप, क्रूजर कंट्रोल, आगे और पीछे में दम ब्रेकिंग सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

Avon E Lite की कीमत

यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अधिक खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। क्योंकि भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल ₹30,000 की कीमत पर लॉन्च किया गया है। कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक बेस्ट विकल्प होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment