Bullet को करी टक्कर देने लॉन्च हुई, TVS Ronin पहाड़न बाइक, पावरफुल इंजन के साथ जानिए कीमत

By Abhi Raj

Published on:

TVS Ronin
WhatsApp Redirect Button

रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली हिमालयन बाइक ऑफ रोडिंग के लिए सबसे बेस्ट माना जाता था। परंतु बढ़ाते इसके लोकप्रियता को देखते हुए TVS ने भी हिमालयन को टक्कर देने के लिए अपना एक शानदार बाइक को भारतीय बाजार में उतार दिया है। जो की खासकर ऑफ रोडिंग के लिए ही डेवलप किया गया है। आपको बता दे कि इस बाइक का नाम TVS Ronin हैं। चलिए आज हम इस ब्लॉक पोस्ट में इस बाइक के कीमत, माइलेज और इंजन के बारे में विस्तार रूप से जानते हैं।

TVS Ronin के फीचर्स

सबसे पहले बात हम इस बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस और आधुनिक फीचर्स के बारे में बात कर लेते हैं। टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Ronin में फीचर्स के मामले में 17 इंच एलॉय व्हील्स, एलइडी डीआरएल, एलइडी हेडलैंप, दो राइडिंग मोड रेन और अर्बन, एडजेस्टेबल लीवर, बड़ी फ्यूल टैंक, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट और बैक डिस्क ब्रेक, राउंड स्पीडोमीटर जैसे कई एडवांस फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

TVS Ronin के इंजन और माइलेज

TVS Ronin

कई एडवांस्ड फीचर्स के अलावा टीवीएस की तरफ से आने वाली इस धाकड़ बाइक में हमें काफी पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज भी देखने को मिल जाती है। आपको बता दे की TVS Ronin में 225.9 सीसी सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 7750 Rpm पर 20.4 Ps की पावर और 3750 Rpm पर 19.93 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। वहीं बाइक के साथ 42 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देखने को मिल जाती है।

TVS Ronin के कीमत

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बता दे कि आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध TVS Ronin की ऑन रोड कीमत 1.82 लाख रुपए है। यदि आपका बजट कम है, तो चिंता ना करें क्योंकि कंपनी इस पर काफी शानदार फाइनेंस प्लान भी दे रही है। जिसके तहत आपको केवल 24,818 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आप इसे फाइनेंस पर महीने के 4,550 रुपए की EMI भरकर बाइक खरीद सकते हैं।

Read More:

Yahmaha लाई हैं बेहतर फीचर्स और माइलेज के साथ शानदार स्कूटर, जानिए कीमत

तगड़ा माइलेज और जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है ये Roadster Bikes, देखे डिटेल

ब्रांड फीचर्स से लैस है शानदार Jawa 42 Bobber बाइक, देखे कीमत, स्पेसिफिकेशन

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment