Car

इस रक्षाबंधन अपने बहन को गिफ्ट करें, 250 KM रेंज वाली Simple One Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Simple One Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

अगले महीने रक्षाबंधन है ऐसे में यदि आप अपने बहन को गिफ्ट में इलेक्ट्रिक स्कूटर देने की योजना बना रहे हैं। परंतु यह पता नहीं है कि कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट होने वाली है तो आज मैं आपके लिए एक शानदार विकल्प लेकर आए हैं। दरअसल भारतीय बाजार में उपलब्ध Simple One Electric Scooter आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाली है। क्योंकि इसमें 250 किलोमीटर की रेंज कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो और यह सभी आपको काफी कम कीमत में मिलने वाला है। तो चलिए इसके सभी डिटेल विस्तार रूप से जान लेते हैं।

Simple One Electric Scooter

आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल ही में लॉन्च किया गया था जो कि अपने शानदार लुक पावरफुल फीचर्स के लिए लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि रही है। यही वजह है कि आपके लिए भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाली है। इसके अलावा सरकार के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काफी शानदार सब्सिडी भी दी जा रही है चलिए इसके सभी फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Simple One Electric Scooter के बैटरी और रेंज

Simple One Electric Scooter

इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात उसमें मिलने वाली पावरफुल बैटरी और अधिक रेंज होती है। इस मामले में Simple One Electric Scooter आगे है। क्योंकि इसमें 5 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 250 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। वही 8.5 kW वाले पावरफुल मोटर के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 75 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Simple One Electric Scooter की कीमत

कोई कीमत की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको अधिक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि कंपनी ईश्वर काफी शानदार फाइनेंस प्लान भी दे रही है जिसके तहत आप इसे केवल ₹20,000 के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। वही कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआती कीमत 1.45 लाख के आसपास है।

नए अवतार और किलर लुक में लॉन्च हुई 2024 Honda City, कम कीमत में अधिक माइलेज

सिर्फ ₹21,000 में घर ले जाएं Maruti Brezza, जानिए कीमत और EMI प्लान

Thar को मार्केट से बाहर करने आई नई Mahindra Bolero कार, 7 सीटर सेगमेंट में सबसे खास

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment