Car

सस्ते कीमत पर मारुति ने लांच की, यूनिक डिजाइन वाली Maruti Hustler कार

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Hustler
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि आज के समय में भारत में जब भी कोई मिडिल क्लास फैमिली फोर व्हीलर खरीदने का मां बनती है तो उनके मन में पहला नाम मारुति कंपनी का ही आता है। यह कंपनी हमेशा से ही बजट सीमेंट वाली फोर व्हीलर मिडिल क्लास लोगों के लिए बनाती आ रही है। इसी परंपरा को आगे बढ़ते हुए कंपनी ने एक बार फिर से यूनिक डिजाइन और काफी कम कीमत के साथ Maruti Hustler कार को लॉन्च किया है। इस फोर व्हीलर में खास बात इसकी यूनिक डिजाइन और कम कीमत होने वाली है। तो चलिए इससे संबंधित संपूर्ण जानकारी विस्तार रूप से जानते हैं।

Maruti Hustler के पावरफुल इंजन

कम कीमत में आने वाले इस फोर व्हीलर में कंपनी के तरफ से 658 cc की पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 52 Bhp की अधिकतर पावर और 51 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा इस फोर व्हीलर के साथ 658 cc का टर्बो चार्ज इंजन में मिलता है जो 64 Bhp की पावर और 63 Nm का टॉर्क जनरेट करती है दोनों इंजन के साथ 28KM प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

Maruti Hustler के खासियत

Maruti Hustler

आपको बता दे कि यदि आप कम बजट में सबसे शानदार फोर व्हीलर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप Maruti Hustler को बिना सोचे समझे खरीद सकते हैं। क्योंकि कम कीमत में आने वाली फोर व्हीलर में सभी मॉडल और आधुनिक फीचर्स दी गई है। जैसे की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, सेफ्टी के लिए एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम आदि जैसे सभी फीचर्स मिल जाती हैं।

Maruti Hustler की कीमत

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके कीमत के बारे में आपको जान लेनी चाहिए आपको बता दे की बाजार में Maruti Hustler की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपए है, इस फोर व्हीलर से संबंधित अधिक जानकारी आप अपने नजदीक की शोरूम में जाकर हासिल कर सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment