Car

इस रक्षाबंधन सिर्फ ₹4,052 के मंथली EMI पर घर लाएं, Bajaj Pulsar P-150 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar P-150
WhatsApp Redirect Button

यदि आप भी बजाज की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar P-150 बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु कम बजट के वजह से परेशान है, तो आज हम आपको इस पर मिलने वाले शानदार फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप एमी पर इस बाइक को सिर्फ ₹4,052 के आसान मंथली EMI पर खरीद सकते हैं। कम बजट वाले व्यक्ति के लिए फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर बाइक खरीदने का एक अच्छा मौका है तो चलिए इसके बारे में पुण्य जानकारी विस्तार रूप से जान लेते हैं।

Bajaj Pulsar P-150 के इंजन और माइलेज

सबसे पहले इस बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज के बारे में जानकारी दे देते हैं। आपको बता दे कि इसमें 149.68 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन मिलती है। जो की 14.5 Ps की अधिकतर पावर और 13.5 Nm तक का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। इस पावरफुल इंजन के साथ बाइक की परफॉर्मेंस काफी स्मूद हो जाती है। साथ ही इसमें 45 किलोमीटर तक की शानदार माइलेज देखने को मिल जाती है।

Bajaj Pulsar P-150 की कीमत

Bajaj Pulsar P-150

वही बात अगर कीमत की जाए तो आज के समय में यदि आप इस बाइक को भारतीय बाजार से जाकर खरीदने हैं, तो बाजार में Bajaj Pulsar P-150 बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम की कीमत 1.17 लाख रुपए से शुरू होती है, जबकि ऑन रोड इसकी कीमत 1.20 लाख रुपए तक जाती है। ऐसे में यदि आपके पास इतने सारे पैसे नहीं है तो आप फाइनेंस प्लान है के तहत EMI का सहारा ले सकते हैं चलिए इसके बारे में आपको बताते हैं।

Bajaj Pulsar P-150 पर EMI प्लान

यदि आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल 14,012 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की तरफ से 36 महीना के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। अब आपको हर महीने इस लोन को भरने के लिए केवल 4,052 रुपए की EMI राशि भरनी होगी। इस प्रकार से आप फाइनेंस प्लान के साथ इस बाइक को काफी आसान से ईएमआई पर अपने घर ले आ सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment