Oben Rorr नाम से एक और इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, मिलेगी 200KM की रेंज

By Abhi Raj

Published on:

Oben Rorr
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे की हाल ही में एक और नया मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ है, जिसकी लुक आपको अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में काफी अलग देखने को मिलेगा। दरअसल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Oben Rorr हैं जो की एक स्टार्टअप कंपनी है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 200KM की रेंज देखने को मिलती है। साथ ही इसमें अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में कई एडवांस फीचर्स और शानदार पावर देखने को मिल जाती है। चलिए इस मोटरसाइकिल के सभी डिटेल और कीमत के बारे में जानते हैं।

Oben Rorr के इंजन

आपको बता दे कि दरअसल यह एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल होने वाली है, जिस वजह से इसे पेट्रोल इंजन की वजह एक इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक में लगाया गया मोटर काफी पावरफुल है और इसे अच्छी रफ्तार देने में सक्षम है। आपको बता दे की पावरफुल मोटर की बदौलत यह इलेक्ट्रिक बाइक 0 से 40 की स्पीड बेहद कम समय में पकड़ लेती है।

Oben Rorr की बैटरी और रेंज

Oben Rorr

बात अगर बैट्री पैक तथा रेंज की करें तो Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक में काफी बड़ी और पावरफुल लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। इस बैटरी को एक बार फुल चार्ज होने में तीन से चार घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज होने पर 200 किलोमीटर की शानदार ड्राइविंग रेंज देने में सक्षम है। इसके अलावा बाइक में तीन राइडिंग मोड एक सिटी और सपोर्ट दी गई है।

Oben Rorr की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपए एक्सेस शोरूम से शुरू होती है। परंतु आपको बता दे की कंपनी के शुरुआती 100 ग्राहकों के लिए विशेष डिस्काउंट की घोषणा की गई है, जिसके अंतर्गत लगभग 39,000 की छूट मिलेगी। इस प्रकार से 100 पहले ग्राहकों को यह इलेक्ट्रिक बाइक काफी कम कीमत में मिलने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment