EV

Ola और Hero से हर मामले में बेहतर है ये किफायती Electric Scooter, फुल चार्ज में 165KM की रेंज

By Abhi Raj

Published on:

Bgauss c12i Max Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश कर रहे हैं जो आपको किफायती रेंज में भी ओला और हीरो से बढ़िया फीचर्स अधिक रेंज और शानदार लुक भी प्रदान करें तो आज हम आपके लिए एक अच्छा विकल्प लेकर आए हैं। दरअसल भारतीय बाजार में उपलब्ध Bgauss c12i Max Electric Scooter आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाली है क्योंकि कम कीमत में आने वाली से इलेक्ट्रिक स्कूटर में 165 किलोमीटर की शानदार रेंज कई एडवांस फीचर्स और आपको एक अच्छा लुक भी देखने को मिल जाती है। चलिए आज मैं आपको इस स्कूटर से संबंधित पूरी जानकारी प्रदान करते हैं।

Bgauss c12i Max Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले आपको Bgauss c12i Max Electric Scooter में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के बारे में बता देते हैं। कम कीमत में आने वाले स्कूटर में हमें एलईडी हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्प्ले एलईडी, डिटेल लाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, बूट अंडर स्पेस, कंफर्टेबल सीट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Bgauss c12i Max Electric Scooter के बैटरी

Bgauss c12i Max Electric Scooter

वही बात अगर बैट्री पैक तथा रेंज की करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.5 kWh क्षमता वाले लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जब बैट्री पैक ज़ीरो से 100% तक चार्ज होने में केवल 6 से 7 घंटे का ही समय लगता है, एक बार फुल चार्ज होने पर स्कूटर 85 किलोमीटर से लेकर 160 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है। वही यह स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने से चल सकती है।

Bgauss c12i Max Electric Scooter की कीमत

वही बात अगर भारतीय बाजार में उपलब्ध Bgauss c12i Max Electric Scooter के कीमत की करें तो आज के समय में इस स्कूटर की कीमत 1.02 लाख रुपए से शुरू होती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.3 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। यदि आप इसे फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो तो आप बड़ी आसानी से 3477 रुपए की मंथली EMI पर इसे खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment