EV

Okinawa Dual 100 Electric Scooter, आपके और आपके बिजनेस के लिए हैं बढ़िया, मिलेगी 150KM की रेंज

By Abhi Raj

Published on:

Okinawa Dual 100
WhatsApp Redirect Button

यदि आपको कुछ ऐसा बिजनेस कर रहे हैं जिसमें आपको सामान लेकर आने-जाने पढ़ते हैं, तो ऐसे में आपके लिए ही Okinawa Dual 100 नामक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाया गया है। जो की खास तौर पर बिजनेस के लिए इस्तेमाल में लिया जाता है। इस स्कूटर की खास बात तो यह है कि इसमें हमें 150 किलोमीटर की लंबी रेंज और 300 kg लोड उठाने की क्षमता मिल जाती है। चलिए आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स स्पेसिफिकेशन और कीमत से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Okinawa Dual 100 के बैटरी और रेंज

सबसे पहले अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल बैटरी तथा रेंज की की जाए तो इस मामले में कंपनी की ओर से 3.12 kWh लिए क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। वही पावरफुल मोटर की तौर पर 3000 W की पावरफुल बीएलडीसी मोटर का प्रयोग किया गया है। आपको बता दे कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 130 किलोमीटर तक की लंबी रेंज और 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Okinawa Dual 100 के फिचर्स

Okinawa Dual 100

वही बात अगर फीचर्स की की जाए तो इस छोटू से दिखने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी ग्राहकों के लिए कई एडवांस फीचर्स दी गई हैं। आपको बता दे कि इसमें डिजिटल स्क्रीन, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्रेकिंग के लिए ABS ब्रेकिंग सिस्टम, एलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, टेलीस्कोप सस्पेंशन, रिमोट ऑन फंक्शनल, पुश बटन स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट जैसे कई एडवांस से फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Okinawa Dual 100 की कीमत

ऐसे में यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दे की Okinawa Dual 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कंपनी की ओर से स्कूटर के मोटर और बैटरी पर तीन-तीन साल की वारंटी दी जा रही है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 1,26,156 की ऑन रोड कीमत से हो जाती है। लेकिन यदि आप इसे एमी पर खरीदना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको ₹30,000 की डाउन पेमेंट और हर महीने 4,744 की किस्त 3 सालों तक भरनी होगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment