EV

इस रक्षाबंधन सिर्फ ₹55,000 खर्च कर, अपने बहन को गिफ्ट करें Lectrix SX25 Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Lectrix SX25 Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

रक्षाबंधन नजदीक आ रही है ऐसे में यदि आप अपने बहन को गिफ्ट में कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर देने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपको कम खर्चे में मिलने वाले एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जिसका नाम Lectrix SX25 Electric Scooter हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि यह काफी कम कीमत में भारतीय बाजार में बेची जा रही है। जिसमें हमें काफी बड़ी बैट्री पैक, पावरफुल मोटर और अधिक ड्राइविंग रंगे मिल जाती है। चलिए आज हम आपको इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में भी बताते हैं।

Lectrix SX25 के फिचर्स

सबसे पहले तो आपको इस इलेक्ट्रिकल स्कूटर मैं दिए गए सभी एडवांस फीचर्स के बारे में पता होनी भी हिसाब है। आपको बता दे की Lectrix SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी की ओर से यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, राइडिंग मोड्स, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, एलइडी लाइट, की लेस एंट्री, एलइडी डीआरएल लाइट, एलॉय व्हील्स, डिस्क ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई एडवांस फीचर्स दिएगए हैं।

Lectrix SX25 के Battey और Range

Lectrix SX25 Electric Scooter

कई एडवांस्ड फीचर्स के अलावा बात अगर इसमें मिलने वाले बड़ी बैट्री पैक और पावरफुल मोटर की बात करें तो कंपनी की ओर से Lectrix SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बड़ी बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसके साथ में 250 वाट की बीएलडीसी मोटर का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 60 किलोमीटर की शानदार रेंज देती है। जबकि 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

Lectrix SX25 की कीमत और EMI प्लान

वही बात अगर इसकी कीमत और फाइनेंस प्लान की बात की जाए तो भारतीय बाजार में उपलब्ध Lectrix SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय में दो वेरिएंट में मौजूद हैं और अच्छे कलर ऑप्शन इसके साथ मिलती है। कीमत की बात की जाए तो स्कूटर की शुरुआती कीमत केवल 59,148 रुपए की ऑन रोड कीमत है, जिसे आप फाइनेंस प्लान के तहत केवल ₹8000 के डाउन पेमेंट और ₹2500 मंथली EMI राशि में खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment