TVS की वाट लगाने आ गई Hero की डेशिंग लुक वाली नई स्कूटर, 50km माइलेज के साथ सबसे खास

By Vyas

Published on:

Hero Pleasure Plus XTEC Scooter
WhatsApp Redirect Button

Hero Pleasure Plus XTEC Scooter: दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने आधुनिक स्पेसिफिकेशन और नए संस्करण के साथ में आने वाली अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स वाली प्लेजर प्लस एक्सटेक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। हीरो की यह स्कूटर शानदार फीचर्स के साथ में देखने को मिलती है। हीरो कंपनी ने अपने इस स्कूटर में बेहतरीन इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि इस स्कूटर की माइलेज में परफॉर्मेंस को काफी शानदार बनती है। चलिए जानते हैं हीरो के इस नए स्कूटर के बारे में जानकारी।

Hero Pleasure Plus XTEC Scooter Features

हीरो के इस स्कूटर में कई प्रकार के आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग फ्यूल गेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं। हीरो का यह स्कूटर इन फीचर्स के साथ में बेहतरीन कलर ऑप्शंस के साथ में आता है। हीरो ने अपनी स्कूटर में डिजाइन को भी काफी शानदार बनाया है।

Hero Pleasure Plus XTEC Scooter Engine

इंजन पावर की बात करें तो हीरो कंपनी ने अपने इस स्कूटर में इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 110.2 सीसी के बेहतरीन इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन क्षमता के साथ में यह स्कूटर सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस और 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखता है। हीरो के इस स्कूटर में 4.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी क्षमता मिलती है।

Hero Pleasure Plus XTEC Scooter Price

आधुनिक स्पेसिफिकेशन और शानदार इंजन के साथ में यह स्कूटर वर्ष 2024 में टीवीएस और होंडा के स्कूटर से काफी बेहतर है। Hero Pleasure Plus XTEC Scooter को भारतीय मार्केट में मात्र ₹74,000 की कीमत के साथ में खरीदा जा सकता है। इस कीमत के साथ में हीरो का यह स्कूटर ईएमआई प्लान के साथ में भी आता है। आप इस स्कूटर को किसी भी बैंक द्वारा फाइनेंस करवा कर छोटे डाउन पेमेंट के साथ में खरीद सकते हैं।

Read More:

1 लाख के बजट में Ola से भी बेस्ट है, 120KM रेंज वाली Kinetic Green Flex इलेक्ट्रिक स्कूटर

Honda Activa का नया लुक Hero की उड़ा रहा होश, जाने कारण

इसी महीने लांच होने की उम्मीद है Honda Activa Electric Scooter, जानिए इसके कीमत

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment