Bajaj पल्सर और TVS राइडर को कड़ी टक्कर देने आई, Hero कंपनी की Hero Classic 125 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

New Hero Classic 125
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हुई हीरो मोटर्स भारत की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है यूं तो इस कंपनी के बहुत से मोटरसाइकिल भारतीय सड़कों पर राज करती है। परंतु आज हम आपको बजाज पल्सर और टीवीएस राइडर को टक्कर देने वाली New Hero Classic 125 के बारे में बताने वाले हैं जो की हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई है। चलिए आज हम आपको इसके पावरफुल इंजन इसमें मिलने वाली माइलेज फीचर्स और इसके कीमत के बारे में एक-एक करके पूरी जानकारी विस्तार से प्रदान करते हैं।

New Hero Classic 125 का फिचर्स

सबसे पहले तो शुरुआत इस बाइक में मिलने वाले पावरफुल फीचर्स से करते हैं। आपको बता दे की हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से New Hero Classic 125 में हमें कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर फ्रंट में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, बड़ी टैंक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, कंफर्टेबल सीट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस्ड फीचर्स इस बाइक में दी गई है।

New Hero Classic 125 के इंजन और माइलेज

New Hero Classic 125

यदि बात अगर इंजन तथा माइलेज की की जाए तो इस मामले में भी New Hero Classic 125 काफी आगे है इसमें 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो की चार स्ट्रोक तीन बल्ब और 5 गियर बॉक्स के साथ आएगा इस पावरफुल इंजन के साथ इसकी परफॉर्मेंस काफी शानदार हो जाती है, जबकि माइलेज भी काफी अधिक मिलती है।

New Hero Classic 125 के कीमत

वही दोस्तों बात अगर कीमत की की जाए तो हीरो मोटोकॉर्प भारत की सबसे किफायती बाइक बनाने वाली कंपनी में से एक है जो कि आम लोगों के बजट में हो सके हमेशा सही कंपनी इस पर काम कर रही है। यही वजह है कि New Hero Classic 125 भी आम लोगों के बजट में आ सके इस कारण काफी कम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च की गई है। आज के समय में बाजार में इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 55,000 के आसपास देखने को मिलेगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment