Car

इलेक्ट्रिक स्कूटर से बेहतर है, Tata की ये Tata Stryder Electric Cycle, सिर्फ ₹7,399 में घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Tata Stryder Electric Cycle
WhatsApp Redirect Button

आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताने वाले हैं जो कि आपको सिंगल चार्ज में काफी लंबी दूरी की यात्रा करने के साथ ही शानदार परफॉर्मेंस और काफी कम कीमत पर भारतीय बाजार में उपलब्ध है। दरअसल हम बात कर रहे हैं टाटा की तरफ से आने वाली Tata Stryder Electric Cycle के बारे में। खास बात तो यह है कि इस वक्त आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को केवल 7399 की मंथली किस्त पर भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अपना बना सकते हैं। चलिए आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताते हैं।

Tata Stryder Electric Cycle के फिचर्स

सबसे पहले शुरुआत इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाले पावरफुल और एडवांस फीचर से करते हैं। Tata Stryder Electric Cycle में ग्राहकों के लिए कई एडवांस फीचर्स है, जैसे यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, राइडिंग मॉड, आगे और पीछे दोनों ही पहिए में डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सीट, फुली एडजेस्टेबल सीट, एलइडी लाइट जैसे फीचर्स शामिल की गई हैं।

Tata Stryder Electric Cycle के बैटरी और रेंज

Tata Stryder Electric Cycle

वही दोस्तों बात अगर बैट्री पैक तथा रेंज की की जाए तो शानदार परफॉर्मेंस और अधिक रेंज के लिए कंपनी की ओर से Tata Stryder Electric Cycle में काफी पावरफुल मोटर और बड़ी बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया हैं। एक बार फुल चार्ज होने पर या इलेक्ट्रिक साइकिल 35 किलोमीटर की शानदार रेंज देती है वही 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में भी सक्षम है।

Tata Stryder Electric Cycle के कीमत और EMI प्लान

बात अगर कीमत तथा फाइनेंस प्लान की करें तो आज के समय में Tata Stryder Electric Cycle की कीमत भारतीय बाजार में केवल 26,995 रुपए हैं, जिसे आप काफी शानदार फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर भी खरीद सकते हैं। जिसके लिए आपको सिर्फ 7,399 की मंथली किस्त भरनी होगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment