नए अंदाज में दीवाना बनाने आ रही है Yamaha RX 100 बाइक, कम कीमत में होंगे शानदार फीचर्स

By Vyas

Published on:

Yamaha RX 100 New Bike
WhatsApp Redirect Button

Yamaha RX 100 New Bike: Yamaha कंपनी ने टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में आने वाली अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स में एक और नई बाइक मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही आने वाले समय में अपनी नई बाइक मार्केट में लॉन्च कर सकती है जो की एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स और शानदार डिजाइन में देखने को मिलेगी। इस बाइक का लुक बुलेट और जावा बूबर को टक्कर देगा। अगर आप भी अपने लिए कोई ऐसी ही बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस अपकमिंग बाइक के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Yamaha RX 100 New Bike Features

Yamaha की इस बाइक के फीचर्स को लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन मिडिया रिपोर्ट में चल रही चर्चाओं के अनुसार बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल करेगी जो की स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और ऑडोमीटर जैसे फीचर्स को दर्शाएगी। इसके अलावा इस बाइक में डिस्क ब्रेक के साथ में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है। इस बाइक में एलईडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया जाएगा।

Yamaha RX 100 New Bike Engine 

इंजन पावर ट्रेन को लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट में चल रही चर्चाओं के अनुसार बताया जा रहा है कि इसमें 98.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन देखने को मिल सकता है। Yamaha कि यह बाइक इस इंजन क्षमता में सबसे शानदार परफॉर्मेंस और 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Yamaha RX 100 New Bike Price 

कीमत को लेकर आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि भारतीय मार्केट में 1.50 लाख रुपए की बजट के साथ में पेश कर सकती हैं। वहीं Yamaha RX 100 New Bike की संभावित लॉन्च डेट वर्ष 2025 में बताई जा रही है।

Read More:

Ampere की नींद उड़ा रहा Hero का यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

Honda का खेल समाप्त करने आ रही Yamaha की यह शानदार बाइक Fzx

Jawa की इस शानदार बाइक का बेहतरीन डिजाइन Bullet का उड़ा रहा होश

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment