Car

Porsche 911 Hybrid : 2024 में पहली बार पॉर्श 911 हाइब्रिड स्पोर्टकार को देखा गया।

By vaahan wallah

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Porsche 911 Hybrid : कोडनेम 992.2 की नहीं आने वाली पोर्श 911स्पोर्ट्स कार में एक रिट्विन ट्विन टर्बो 6 सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है जिसमें एक इलेक्ट्रिक मोटर होगी जो एक छोटे हल्के लिथियम और बैटरी पैकेज से बिजली उत्पन्न करेगी।

2024 में अंतरराष्ट्रीय बाजार में फोर्स के लगभाग 4 नई या काफी संतुलित मॉडल आने वाले हैं। प्रतिष्ठित जर्मन निर्माता कंपनी पोस्ट ने इस गर्मी के मौसम में प्रतिष्ठित पोर्श 911 के hybrid की सीरीज को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। 2024 के लिए पनामेरा, मायकान , टाइकोन।और पॉर्श 911 हाइब्रिड के साथ चार नये कैरों के अनवरन के बिच, पोर्श 911 के आने वाली खबरें से उत्कृष्ट लोगों को आश्वासन दिया है। यह हाइब्रिड मॉडल पारंपरिक अंतरिक्ष आईसी इंजन श्रृंखला के साथ लॉन्च होगा।

उम्मीद है पोर्श 911 की गर्मी की शुरूआत में है  क्या इलेक्ट्रिक स्पॉट कार लॉन्च होने की उम्मीद है। कोडनेम 992.2 की आने वाली car पोर्शे 911 हाइब्रिड स्पोर्ट्स कार का पहला इंजन पिछले पहियों को चलाएगा, जबकी दूसरे आगे के पहियों को पावर देगा, यह all wheel drive system के तौर पर काम करता है।

 Porsche 911 Hybrid Engine

Porsche 911
Porsche 911

Porsche 911 hybrid system में एक नया 400 वोल्ट प्रणाली, 48 वोल्ट के साथ फेरारी द्वारा संचालित, एक एकिक्रिट स्टॉक जेनरेट करता है। इसमें एक इलेक्ट्रिक मोटर और एक बैटरी को शामिल किया गया है। हलांकी  स्टार्टगार्ड आधारित इसका निर्माण कंपनी ने अभी तक हाइब्रिड सेटअप के आउटपुट के बारे में नहीं बताया है, उम्मीद है कि पोर्श 991 हाइब्रिड 465 bhp से अधिक विकसित है।

 Porsche 911 Hybrid  features

Porsche 911
Porsche 911

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पोर्श 911हाइब्रिड पर लाइनअप से अपडेट किया गया है, Porsche के CEO ओलिवर ब्लूम ने कहा है “एक बार फिर से हम श्रृखंला उत्पादन आधुनिक के टेक्नोलॉजी का तैनात कर रहे हैं जो हमने मोटरस्पोर्ट की दुनिया से प्राप्त की है”, इसके आगे अनहोने कहा “और हमारे ग्राहक उसी तर्ज पर आगे तक नव विचारों की आशा कर सकते हैं”।

 Porsche 911 Hybrid Performance

रिपोर्ट्स में आगे कहा गया की,Porsche 911 hybrid plug-in hybrid नहीं होगा, बाल्की इसके सामने एक्सेल प्रति एक छोटी बैटरी और एक्सेल प्रति एक छोटी बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर की सुविधा दी जाएगी। फ्लैट 6 आईसी इंजन पिचे के पहियों को पावर देगा।रिपोर्ट में आगे बताया गया,पोर्शे ने स्वयं आने वाली पावरट्रेन के बारे में कोई विवरन नहीं दिया है। हलांकी पोस्ट ने बताया की ब्रांड तीन प्रकार के पावर ट्रेन के लिए प्रतिबद्ध है।

read more : kia Clavis SUV Testing : भारत में शुरू किया गया किआ क्लाविस के परीक्षण

 Porsche 911 Hybrid Model

अपनी हाइब्रिड संस्करण प्रकृति होने के कारण, 911 hybrid केवल अपनी efficiency के लिए समझौता नहीं है। पोर्श ने इसे 911 मॉडल लाइन के चयनित डेरिवेटिव के लिए Ultra sporty hybrid जैसा की racing में देखा जाता है,के रूप में पेश करने वाली है। इसमे अगर साया गया है कि यह नया संस्कारण दर्शन करने के लिए और ड्राइविंग के लिए उत्साह का एक स्टार प्रदान करेगा, जो वास्तव में अपने क्षेत्र में अद्वितीय है।

WhatsApp Redirect Button

vaahan wallah

Leave a Comment