EV

पापा की परी हो या मां का मगरमच्छ, सभी के लिए बेस्ट है 143KM रेंज वाला यह Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Hero VIDA V1 Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि आज के समय में बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिमांड के चलते देश में बहुत से कंपनियों के अलग-अलग कीमत पर इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं। आप अपने लिए स्कूटर लेना चाहते हैं और कंफ्यूज हो रहे हैं कि कौन सा खरीदे तो आज हम आपके लिए एक अच्छा विकल्प लेकर के आए हैं। दर्शन भारतीय बाजार में उपलब्ध हीरो की तरफ से आने वाली Hero VIDA V1 Electric Scooter आज के समय में सभी के लिए एक अच्छा विकल्प है इसमें 143 किलोमीटर की रेंज के साथ शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero VIDA V1 Electric Scooter

आपको बता दे की हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी कम कीमत में आने वाला सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर में से है। लुक्स के मामले में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी शानदार है कंपनी में से काफी हद तक स्पोर्टी लुक दिया है जिसमें एलइडी लाइट्स का उपयोग किया गया है। चलिए आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और अन्य जानकारी बताते हैं।

जानिए इसमें मिलने वाले फीचर्स

फीचर्स के तौर पर बात करें तो इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेट अंदर स्पेस, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाते हैं।

मिलेगी 143 KM की रेंज

Hero VIDA V1 Electric Scooter

वही दोस्तों बात अगर Hero VIDA V1 Electric Scooter में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की बात करें तो इस मामले में भी यह स्कूटर काफी आगे है। कंपनी के द्वारा इसमें 3.44 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है जिसके साथ में काफी पावरफुल मोटर और फास्ट चार्जर मिलता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 143 KM की रेंज के साथ 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

जाने कितनी है कीमत

यदि आप बजट रेंज में एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस मामले में हीरो की तरफ से आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दे कि भारतीय बाजार में Hero VIDA V1 Electric Scooter की कीमत मात्र ₹1,00,000 एक्स शोरूम में रखी गई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment