Bullet को भूल जाएंगे, जब देखेंगे Jawa का ये भोकली लुक वाली बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Jawa 42 Bobber
WhatsApp Redirect Button

दोस्तों भारतीय बाजार में आज के समय में जावा और रॉयल एनफील्ड ही एकमात्र ऐसी कंपनियां है जो क्रूजर बाइक सेगमेंट में सबसे पॉपुलर है। हाल ही में रॉयल एनफील्ड के बाइक को करीब चक्कर देने हैं जावा मोटर्स में अपना एक नया बाइक लॉन्च किया है। आपको बता दे की बाजार में इस बाइक को कंपनी के द्वारा Jawa 42 Bobber के नाम से लांच किया गया है। आपको बता दे कि बाइक में काफी पावरफुल इंजन शानदार लुक और काफी कंफर्ट दी गई है। चलिए आज हम आपको इस बाइक की कीमत केसाथ-साथ पूरी डिटेल के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Jawa 42 Bobber

आपको बता दे दोस्तों जावा की तरफ से आने वाली इस बाइक में हमें काफी शानदार लुक्स देखने को मिल जाती है। बाइक को काफी क्रूजर लुक दिया गया है जिसमें सिंगल और डबल दोनों ही सीट ऑप्शन मिल जाते हैं। सामने में राउंड शेप एलईडी हेडलाइट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है और एलॉय व्हील्स के डिजाइन को भी काफी अलग रखा गया है।

Jawa 42 Bobber के आधुनिक फीचर्स

वही बात अगर फीचर्स की करें तो Jawa 42 Bobber में कंपनी की ओर से काफी तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दे इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, रीडिंग मोड, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सिंगल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर जैसे सभी एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Jawa 42 Bobber के दमदार इंजन

Jawa 42 Bobber

अब बात अगर इंजन की करें तो इस मामले में हमेशा से ही Jawa काफी आगे रही है। आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाली Jawa 42 Bobber Bike में 334 सीसी का लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है जो की बाइक के परफॉर्मेंस उनको काफी पावरफुल बनती है। साथ ही माइलेज भी काफी शानदार देखने को मिल जाती है।

Jawa 42 Bobber की कीमत

अब बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि यदि आप रुक्म कीमत में रॉयल एनफील्ड से बेहतर बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प होने वाली है। कीमत की बात करें तो आज के समय में बाजार में इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.11 लख रुपए से होती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत मात्र 2.32 लाख तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment