Car

नई अवतार में मार्केट में तहलका मचाने आई Maruti Suzuki Alto 800, जानिए नई कीमत

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Suzuki Alto 800
WhatsApp Redirect Button

दोस्तों आज के समय में जब भी मिडिल क्लास फैमिली कोई फोर व्हीलर लेने की सपना देखते हैं तो उसके मन में सबसे पहला नाम Maruti Suzuki Alto 800 का ही आता है। अपने शानदार पापुलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में Maruti Suzuki Alto 800 के नए अवतार को लांच कर दिया है जिसमें पहले के मुकाबले शानदार लुक दमदार इंजन और काफी कंफर्टेबल फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। चलिए आज हम आपको मारुति अल्टो 800 के नए अवतार में मिलने वाले सभी विशेष डिटेल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Suzuki Alto 800 के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले नया अवतार में आई Maruti Suzuki Alto 800 में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी पोर्ट्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्यूल एयर बैग, एबीएस, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, एसी वेंट्स, म्यूजिक सिस्टम जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स इस फोर व्हीलर में दिए गए हैं।

Maruti Suzuki Alto 800 के दमदार इंजन

Maruti Suzuki Alto 800

किसी भी फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस उसकी दमदार इंजन होती है, ठीक इसी प्रकार से कंपनी के तरफ से इस धाकड़ फोर व्हीलर में भी काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे की Maruti Suzuki Alto 800 में पेट्रोल इंजन मिलता है, जो की 22.05 किलोमीटर की दमदार माइलेज के साथ सीएनजी वेरिएंट के साथ 31.59 किलोमीटर की शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Suzuki Alto 800 की कीमत

तो यदि आप कम कीमत में शानदार लुक दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए नहीं अवतार में भारतीय बाजार में आई Maruti Suzuki Alto 800 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 3.5 लाख रुपए है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹5,00,000 एक्स शोरूम तक जाती है। यदि आपका बजट कम है तो आप इस धाकड़ फोर व्हीलर को बड़ी आसानी से ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Read More:

27KM से ज्यादा की माइलेज और Creta से भी ज्यादा खास है, Maruti XL6 कार जानिए कीमत

Honda की इस पावरफुल बाइक का नया अवतार जल्द ही से रहा मार्केट में दस्तख

इंतजार हुआ खत्म, 22 अगस्त को लांच हुई TVS Jupiter 110 स्कूटर, जाने क्या होगी कीमत

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment