दमदार लुक के साथ Hyundai की यह कार Maruti को कर रही निराश

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Hyundai Grand i10 NIOS 2024 भारत में सबसे अधिक बिकने वाली छोटी कारों में से एक है। इस कार ने अपने स्टाइलिश डिजाइन, आरामदायक केबिन, और तेजस्वी इंजन से लाखों लोगों का दिल जीता है। 2024 मॉडल में कुछ नए फीचर्स और अपडेट्स के साथ और भी बेहतर हो गया है।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 का स्टाइलिश डिजाइन 

Hyundai Grand i10 NIOS 2024 का डिजाइन आकर्षक और आधुनिक है। कार के सामने की तरफ एक स्लीक ग्रिल, तेजस्वी हेडलाइट्स और एक फॉगी लाइट्स का सेट है। कार के पीछे में एक स्पोर्टी रियर बंपर, LED टेल लैंप्स और एक रूफ-माउंटेड स्पॉइलर है। कार के कुल मिलाकर एक स्टाइलिश और आकर्षक लुक है।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 का दमदार परफॉर्मेंस

Hyundai Grand i10 NIOS 2024 का केबिन आरामदायक और अच्छी तरह से बनाया गया है। कार में पर्याप्त लेग रूम और हेड रूम है, और सीटें अच्छी तरह से कुशन की हुई हैं। कार में एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, एक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, और कई अन्य सुविधाएँ हैं।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 का इंजन और प्रदर्शन

Hyundai Grand i10 NIOS 2024 में दो इंजन विकल्प उपलब्ध हैं। पहला इंजन 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 83 bhp का पावर और 113 Nm का टॉर्क देता है। दूसरा इंजन 1.0-लीटर सीएनजी इंजन है जो 69 bhp का पावर और 90 Nm का टॉर्क देता है। दोनों इंजन एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या एक एसीटी (ऑटो क्लच टेक्नोलॉजी) के साथ उपलब्ध हैं।

Hyundai Grand i10 Nios 2024 का सुरक्षा सुविधाएँ

Hyundai Grand i10 NIOS 2024 में कई सुरक्षा सुविधाएँ शामिल हैं, जैसे कि डुअल एयरबैग्स, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम), ईबीडी (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन), और एक रियर पार्किंग सेंसर। कार को भारत न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (GNCAP) द्वारा 5-स्टार रेटिंग दी गई है, जो इसकी सुरक्षा के बारे में बहुत कुछ बताती है। Hyundai Grand i10 NIOS 2024 एक शानदार छोटी कार है जो स्टाइल, आराम, प्रदर्शन और सुरक्षा का एक अच्छा संयोजन प्रदान करती है। अगर आप एक स्टाइलिश और किफायती छोटी कार की तलाश में हैं, तो Hyundai Grand i10 NIOS 2024 एक बढ़िया विकल्प है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment