Harley Davidson के लुक और दमदार इंजन वाली, Hero की बाइक को सिर्फ ₹4,000 की EMI पर घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Mavrick 440 Bike
WhatsApp Redirect Button

यदि आप भी हीरो की दमदार मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको क्रूजर बाइक जैसा दमदार लुक और पावरफुल इंजन मिले तो आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Mavrick 440 Bike आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है। आपको बता दे की 440 सीसी सेगमेंट में आने वाली इस दमदार बाइक की लोक और परफॉर्मेंस काफी दमदार है जो की रॉयल एनफील्ड जैसी क्रूजर बाइक को तो भी पीछे छोड़ सकती है। चलिए आज हम आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Mavrick 440 Bike के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले हम यदि बात अगर इस पर मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको बता दे की Mavrick 440 Bike में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस ढाका बाइक में देखने को मिल जाएंगे।

Hero Mavrick 440 Bike की दमदार परफॉर्मेंस

Mavrick 440 Bike

अब दोस्तों बात अगर इस बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज की बात करें तो आपको बता दे की Mavrick 440 Bike में 440cc का एयरपोर्ट इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 27.330 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 36 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। व्हेन इस दमदार माइलेज के साथ बाइक में 30 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

जानिए कीमत और EMI प्लान

बात अब अगर कीमत की करें तो आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से हीरो की तरफ से आने वाली Mavrick 440 Bike को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की बाजार में इसकी शुरुआती कीमत मात्र 1.99 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 2.24 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। फाइनेंस पर इस बाइक को खरीदने के लिए आपको मात्र 39,800 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले 3 सालों तक 4,073 की मंथली EMI राशि देनी होगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment