Car

MG के इस SUV कार पर मिल रही ₹6,00,000 की छूट, जानिए क्या है यह ऑफर

By Abhi Raj

Published on:

MG Gloster
WhatsApp Redirect Button

दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स आज के समय में अपने पॉपुलर SUV के लिए जानी जाती है यूं तो कंपनी के बहुत से फोर व्हीलर भारतीय बाजार में मौजूद है। परंतु आज हम आपको कंपनी की तरफ से आने वाली MG Gloster पर मिलने वाले शानदार डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने वाला हूं, जिसके अंतर्गत आप ग्राहकों को इस फोर व्हीलर को खरीदने पर 6 लख रुपए की बड़ी छूट देखने को मिल सकती है। चलिए आज हम आपको कंपनी के तरफ से जारी किए गए इस डिस्काउंट ऑफर और इस फोर व्हीलर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

MG Gloster के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर हम MG मोटर की तरफ से आने वाले इस धाकड़ एसयूवी में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट, सिस्टम एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, पार्किंग सेंसर, एलइडी हैडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे कई एडवांस फीचर्स इस फोर व्हीलर में दिए गए हैं।

MG Gloster के दमदार परफॉर्मेंस

MG Gloster

MG Gloster में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस यानी कि इंजन और माइलेज की बात करें तो कंपनी की तरफ से इस 7 सीटर गाड़ी में 1996 सीसी का पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि यह दमदार इंजन 212.55 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 478.5 न्यूटन मीटर की टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ कर में 75 लीटर की फ्यूल टैंक और 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

MG Gloster के डिस्काउंट ऑफर

यदि आप भी जानना चाहते हैं माग की तरफ से आने वाली MG Gloster पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में तो आपको बता दे कि आज के समय में इस कार्य की शुरुआती कीमत 38.80 लाख रुपए है और टॉप मॉडल की कीमत बाजार में 48.50 लाख रुपए तक जाती हैं। आपको बता दे कि इस वक्त सभी ग्राहकों के लिए कंपनी की तरफ से ₹6 लाख रुपए क्या डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट सिर्फ MG Gloster पर ही सभी ग्राहकों को मिलने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment