गरीबों के बजट में Hero ने लांच किया, स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन वाली Hero Classic 125 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Hero Classic 125
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में लोग ज्यादा माइलेज देने वाली कम बजट वाली बाइक खरीदना भी पसंद करते हैं। ऐसे में यदि आप अपने या फिर अपने बड़े के लिए बाइक लेना चाहते हैं जो काफी सिंपल हो। परंतु उसमें अधिक माइलेज और शानदार परफॉर्मेंस मिले तो आपके लिए Hero Classic 125 एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दे कि इसमें हमें काफी दमदार इंजन के साथ ज्यादा माइलेज और शानदार लुक भी देखने को मिल जाती है। चलिए इसके बारे में आज हम आपको पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Hero Classic 125 के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की पार्टी सेगमेंट में आने वाली इस बाइक में कंपनी की ओर से कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। इसमें हमें स्पीडोमीटर डिजिटल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और एरिया में कॉमेडी ड्रम ब्रेक सिस्टम, दोनों ही व्हील्स में ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero Classic 125 के दमदार इंजन और माइलेज

Hero Classic 125

अब दोस्तों बात अगर इंजन तथा माइलेज की करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में उपलब्ध Hero Classic 125 में हमें 124.7 सीसी सिंगल सिलेंडर एयरपोर्ट इंजन देखने को मिल जाता है। यह दमदार इंजन 10.7 Bhp की अधिकतर पावर के साथ 10.8 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 65 किलोमीटर 70 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

Hero Classic 125 के कीमत

अब बात कीमत की करें तो यदि आप एक ऐसा बाइक तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको दमदार इंजन शानदार माइलेज और काफी कम कीमत में भी मिले तो आपके लिए बाजार में उपलब्ध Hero Classic 125 एक अच्छा विकल्प होने वाला है। बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि आज के समय में इस बाइक की शुरुआती कीमत मात्र 65,000 रुपए है। जबकि इसके टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत ₹85,000 तक जाती है।

Read More:

अब 70KM की माइलेज और ज्यादा फीचर्स के साथ, नई अवतार में आई Hero Glamour

55KM माइलेज वाली Hero की नई बाइक हुई लॉन्च, मात्र ₹2,542 की EMI पर घर लाएं

मात्र ₹26,000 देकर घर लाएं, 400 cc Triumph Speed 400 धाकड़ बाइक

Bullet से भी धाकड़ लुक और 350CC इंजन के साथ, जल्द आएगी New Rajdoot Bike

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment