EV

ये है देश में उपलब्ध सबसे सस्ती और सबसे स्लो Electric Scooter, जानिए कीमत

By Abhi Raj

Published on:

Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

क्या आप एक ऐसा Electric Scooter ढूंढ रहे हैं जिसकी स्पीड काफी कम हो जिसे कोई भी व्यक्ति आसानी से चला सकता है और जिसे चलाने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता ना पड़े। साथ ही इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी काम हो जिसमें आपको शानदार रेंज और काफी अच्छा लुक भी मिले तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही विकल्प लेकर आए हैं। जो आज के समय में भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर में है चलिए एक-एक करके इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Oreva Adidev Electric Scooter

दोस्तों पहले स्थान पर Oreva Adidev नामक Electric Scooter हैं, आपको बता दे कि इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। आपको बता दे की शानदार डिजाइन के साथ आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है और काफी बढ़िया रेंज भी देखने को मिल जाता है।

Avon E Plus Electric Scooter

वहीं दूसरे स्थान पर Avon की तरफ से आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो कि अपने आकर्षक लुक के लिए काफी प्रसिद्ध है। यदि आप काम स्पीड वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश रहे हैं तो आपके लिए यह एक बेहद अच्छा विकल्प है। काफी किफायती कीमत पर आने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मात्र 24 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है।

Detel Easy Plus Electric Scooter

Electric Scooter

इसके अलावा लिस्ट में Oreva Adidev Electric Scooter भी शामिल है अपने शानदार लुक एडवांस फीचर्स के लिए भारतीय बाजार में जानी जाती है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड है। जबकि इसमें 60 किलोमीटर तक की रेंज आसानी से देखने को मिल जाती है। वहीं फीचर्स के तौर पर भी इसमें कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं बाजार में इसकी कीमत भी काफी कम है।

Ampere Reo Elite

बात अगर सबसे धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो इस लिस्ट में Ampere Reo Elite एक बढ़िया विकल्प आपके लिए होने वाली है। अपने आकर्षक लुक और बड़ी बैट्री पैक तथा रेंज के लिए भारतीय बाजार में पॉपुलर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। जबकि इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स और ज्यादा रेंज काफी कम कीमत में ही मिल जाएगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment