Car

सस्ते बजट में BMW जैसे लग्जरी लूक में आ रही है MG ZS Hybrid+ कार, खास फीचर्स में होगी सबसे बेस्ट

By Vyas

Published on:

MG ZS Hybrid+ Car
WhatsApp Redirect Button

MG ZS Hybrid+ Car: हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ में भारतीय मार्केट में जल्द ही एक और नई गाड़ी एंट्री लेने वाली है। बताया जा रहा है की हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ में आने वाली MG की यह नई ZS हाइब्रिड प्लस गाड़ी वर्ष 2024 में सबसे खास होने वाली है, बताया जा रहा है कि कंपनी सर्वप्रथम इस गाड़ी को यूनाइटेड स्टेट के साथ में इंडोनेशिया के बाजार में लॉन्च कर सकती है। इस के बाद में यह गाड़ी भारतीय मार्केट में अपनी दस्तक देंगी। चलिए जानते हैं इस गाड़ी के बारे में कुछ संभावित जानकारी।

MG ZS Hybrid+ Car Features

बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस गाड़ी में कई प्रकार के एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल करेगी। इस में 12.3-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वायर लेस चार्जर, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस एंट्री, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले,स्टार्ट/स्टॉप बटन, रियर पार्किंग कैमरा, सैटेलाइट नेविगेशन, 360-डिग्री कैमरा, EBD, EPB के साथ में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

MG ZS Hybrid+ Car Engine

इंजन पावर की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस गाड़ी की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें हाइब्रिड प्लस टेक्नोलॉजी के साथ में आने वाले 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल करेगी। जो की 1.83kwh की बैटरी के साथ में देखने को मिल जाएगी। इसी के साथ में यह गाड़ी माइलेज के मामले में भी सबसे खास होने वाली है। इसमें ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को मिल सकते हैं।

MG ZS Hybrid+ Car Price

कीमत को लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस गाड़ी को सबसे पहले जापान और चीन के साथ में दक्षिण के देशों में लॉन्च करेगी। इसके बाद में यह गाड़ी भारत में भी अपने दस्तक दे सकती है। बताया जा रहा है कि यह गाड़ी £21,995 की कीमत के साथ में दस्तक दे सकती हैं। भारतीय मार्केट के अंदर यह गाड़ी 2025 में लॉन्च हो सकती है और इसकी संभावित कीमत 25 लाख रुपए के आसपास हो सकती है।

Read More:

धांसू लुक में आ गई नई एडिशन वाली Tata Safari कार, बेस्ट फीचर्स में Creta से खास

दमदार डिजाइन के साथ Mahindra की इस कार का जल्द ही होगा बार में आगमन

Tata की इस दमदार कार का नया लुक कम क़ीमत में सभी का जीत रहा दिल

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment