Car

स्पोर्टी लुक में दीवाना बनाने आ गई Mahindra XUV700 बाइक, धांसू फीचर्स में Creta से खास

By Vyas

Published on:

Mahindra XUV700 Car
WhatsApp Redirect Button

Mahindra XUV700 Car: फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ में महिंद्रा की नई गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ में आने वाली एक्सयूवी700 के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं। महिंद्रा की यह गाड़ी शानदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए महिंद्रा की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वर्ष 2024 में शानदार इंजन में यह गाड़ी सबसे खास होने वाली है। महिंद्रा की यह गाड़ी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिल जाती है।

Mahindra XUV700 Car Engine

महिंद्रा की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर 2 लीटर के डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ में महिंद्रा की यह गाड़ी शानदार परफॉर्मेंस और 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। महिंद्रा की यह गाड़ी इस इंजन क्षमता के साथ में ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ में देखने को मिल जाती है।

Mahindra XUV700 Car Price 

अगर महिंद्रा की इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह गाड़ी सबसे खास है। महिंद्रा ने अपनी गाड़ी को भारतीय मार्केट में अलग-अलग सेगमेंट के साथ में लॉन्च किया है। महिंद्रा की यह गाड़ी अभी भारतीय मार्केट में 19 लाख रुपए के बजट के साथ में मिल रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस गाड़ी की तरफ जा सकते हैं।

Mahindra XUV700 Car Features 

महिंद्रा की इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस गाड़ी के अंदर 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, 6-वे पावर ड्राइवर सीट, 12 स्पीकर, पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है। इस के अलावा इस गाड़ी मे हवादार फ्रंट सीटें और बिल्ट-इन एलेक्सा जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Read More:

Honda की इस शानदार कार का आधुनिक डिजाइन सभी को कर रहा बाज़ार में मदहोश

Maruti Hustler का नया लुक ख़ास डिजाइन के साथ सभी को कर रहा चारों खाने चित

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment