2025 में लॉन्च होगी, Royal Enfield की 440 cc की दमदार इंजन वाली Scram 440 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Royal Enfield Scram 440
WhatsApp Redirect Button

देश की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार में जल्दी अपनी एक और नई क्रूजर बाइक को लॉन्च करने वाली है, जो की बाजार में Royal Enfield Scram 440 के नाम से देखने को मिलेगी। आपको बता दी कि इसमें 440 सीसी सेगमेंट वाली दमदार इंजन देखने को मिलेगी और साथ इसका लुक भी अन्य बाइक्स की तुलना में काफी आकर्षक होने वाला है। आज हम आपको रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली इस अपकमिंग बाइक से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार से बताने वाले हैं।

Royal Enfield Scram 440 के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात हम अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली Royal Enfield Scram 440 में कंपनी फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सेट ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलेगी।

Royal Enfield Scram 440 के इंजन

Royal Enfield Scram 440

दोस्तों आप बात अगर Royal Enfield Scram 440 में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने शानदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूलर SOHC अंजना का इस्तेमाल किया गया है। यह दमदार इंजन 35 बीएसपी की मैक्सिमम पावर के साथ 32 म का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक की परफॉर्मेंस काफी शानदार हो जाती है। खास बात तो यह है कि कंपनी इसमें रॉयल इनफील्ड हिमालय के इंजन से भी काफी दमदार होने वाली है।

जानिए कीमत और लॉन्च डेट

दोस्तों अब बात अगर रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग क्रूजर बाइक Royal Enfield Scram 440 के लॉन्च डेट तथा कीमत की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इस बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु सूत्रों की माने तो या बाइक 2025 19 जून तक लॉन्च हो सकती है वही कीमत को लेकर के भी अनुमानित जानकारी है कि यह 2,30,000 पर एक शोरूम में लांच होगी।

गरीबों के बजट में Hero ने लांच किया, स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन वाली Hero Classic 125 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment