Car

मात्र ₹4,000 खर्च करके घर लाएं, 85KM रेंज वाली Hero Lectro H5 Electric Cycle

By Abhi Raj

Published on:

Hero Lectro H5 Electric Cycle
WhatsApp Redirect Button

यदि आप अपने या फिर अपने बच्चों के लिए कोई नया इलेक्ट्रिक साइकिल तलाश कर रहे हैं, वह भी कम कीमत में ज्यादा रेंज और परफॉर्मेंस देने वाली तो भारतीय बाजार में उपलब्ध हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Lectro H5 Electric Cycle एक अच्छा विकल्प है खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 85 किलोमीटर तक की दमदार रेंज और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। चलिए आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Hero Lectro H5 Electric Cycle के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें कई एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जिसके साथ में हमें फीचर्स के तौर पर टीएफटी स्कीम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, एडजेस्टेबल सेट जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स इस इलेक्ट्रिक साइकिल में दिए गए हैं।

Hero Lectro H5 Electric Cycle के परफॉर्मेंस

Hero Lectro H5 Electric Cycle

बात अगर इस इलेक्ट्रिक साइकिल के परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे कि इसमें कंपनी ने 36 Ah की लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया है, जिसके साथ में 3.4 kW की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिलती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 80 से 85 किलोमीटर तक की दमदार रेंज देती है और इसमें 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिल जाती है।

Hero Lectro H5 Electric Cycle के कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत तथा एमी प्लान की करें तो आपको बता दे कि आज के समय में भारतीय बाजार में उपलब्ध Hero Lectro H5 Electric Cycle की कीमत मात्र 35,000 रुपए रखी गई है, जिसे आप इस वक्त केवल ₹4,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं और हर महीने के आसान मंथली EMI भरकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment