लड़कियां देख दीवानी हो रही Suzuki Access 125 Scooter का आकर्षक Look, जाने कितनी है कीमत

By Abhi Raj

Published on:

Suzuki Access 125 Scooter
WhatsApp Redirect Button

दोस्तों हाल ही में सुजुकी ने अपना एक नया स्कूटर भारतीय बाजार में उतार दिया है जो की डिजाइन और लोक के मामले में काफी आकर्षक है। यही वजह है कि लड़का हो या लड़की हर कोई स्कूटर को खूब पसंद कर रहे हैं दरअसल हम बात कर रहे हैं। कंपनी की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई दमदार Suzuki Access 125 Scooter के बारे में। चलिए आज हम आपको इस स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के साथ-साथ इसके किफायती कीमत के बारे में भी बताते हैं।

Suzuki Access 125 Scooter के फिचर्स

फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि इस दमदार स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलइडी तैल लाइट, बूट अंदर स्पेस, डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश बटन स्टार्ट, कंफर्टेबल सेट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक, रियर व्हील में डब जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स इस दमदार स्कूटर में देखने को मिल जाते हैं।

Suzuki Access 125 Scooter के इंजन

Suzuki Access 125 Scooter

Suzuki Access 125 Scooter लगभग 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसमें 124 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन है जो 8.7 पीएस की पावर और 10 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह ईंधन दक्षता इसे दैनिक उपयोग के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है, खासकर शहरी क्षेत्रों में। इसके अतिरिक्त, स्कूटर में 5 लीटर की क्षमता वाला ईंधन टैंक है, जो लंबी यात्राओं के दौरान बार-बार ईंधन भरने की आवश्यकता को कम करता है।

Suzuki Access 125 Scooter के कीमत

अब दोस्तों बात कर इस स्कूटर के कीमत की करें तो आपको बता दे कि यदि आप कम कीमत में दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको ज्यादा माइलेज और अधिक शानदार लुक मिले तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प है। भारतीय बाजार में आज के समय में इसकी शुरुआती कीमत 79,400 से है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 89,500 तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment