सपनों की बाइक Yamaha MT-15 को केवल, ₹10,162 की डाउन पेमेंट पर घर लाने का सुनहरा मौका

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha MT-15
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में आई भारतीय युवा की पहली पसंद यहां की तरफ से आने वाली Yamaha MT-15 बाइक है यदि आप भी सपोर्ट बाइक को खरीदना चाहते हैं। परंतु कम बजट की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिलने वाले काफी किफायती फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाला हूं जिसके साथ आप इस वक्त केवल ₹10,162 की डाउन पेमेंट पर Yamaha MT-15 स्पोर्ट बाइक को अपना बना सकते हैं। चलिए आज हम आपको इस बाइक से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Yamaha MT-15 के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस स्पोर्ट बाइक की कीमत की करी जाए तो आपको बता दे कि इस स्पोर्ट बाइक में दमदार इंजन शानदार स्पॉट लुक और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। परंतु इसके बावजूद भी कंपनी ने भारतीय बाजार में इस बाइक को केवल 1.95, लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत के आसपास भारतीय भाषा में लॉन्च किया है। हालांकि आपको बता दे की ऑन रोड इसकी कीमत कुछ और हो सकती है।

Yamaha MT-15 पर EMI प्लान

Yamaha MT-15

तो यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने योग्य पैसे नहीं है तो आप चिंता ना करें इस बाइक को आप फाइनेंस बनाने के तहत काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 10,162 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की तरफ से 10% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा और आपको अगले महीने 36 महीना तक मात्र 6,972 रुपए की ईएमआई राशि भरनी होगी। और इस प्रकार से आप कम बजट होने के बावजूद भी इस बाइक को आसानी से खरीद अपना सपना पूरा कर सकेंगे।

Yamaha MT-15 के स्पेसिफिकेशन

लगे हाथ यामाहा एमटी-15 स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले एडवांस फीचर्स तथा इसमें मिलने वाले दमदार इंजन के बारे में भी बात कर लेते हैं। आपको बता दे कि इसमें 149.7 सीसी की जबरदस्त सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। या इंजन 18.5 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 16.3 NM का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें 45 किलोमीटर की धारा कर माइलेज मिलती है फीचर्स के मामले में भी इसमें कई एडवांस फीचर्स हमें देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment