Car

लॉन्च हुई Jawa 42 FJ की दमदार बाइक, जाने कितनी है कीमत और क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स

By Abhi Raj

Published on:

Jawa 42 FJ
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे की हाल ही में भारतीय बाजार में जावा मोटर्स ने अपना एक और नया दमदार गुर्जर बाइक लॉन्च कर दिया है, जो की बाजार में Jawa 42 FJ के नाम से जानी जाएगी। आपको बता दे कि इस दमदार बाइक में नया इंजन आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है जो की रॉयल एनफील्ड के बाइक वह करी टक्कर देने में सक्षम है। चलिए आज हम आपको ज्यादा की तरफ से लांच की गई इस नई दमदार क्रूजर बाइक से संबंधित पूरी जानकारी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Jawa 42 FJ के दमदार इंजन

सबसे पहले बात यदि इसमें मिलने वाले दमदार इंजन की करें तो आपको बता दे की Jawa 42 FJ में कंपनी ने दमदार परफॉर्मेंस के लिए 334 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 7500 RPM पर 21.5 PS की मैक्सिमम पावर के साथ 6000 RPM पर 29.6 NM का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। बाइक में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलती है और यह काफी दमदार माइलेज देने में सक्षम है।

Jawa 42 FJ के एडवांस्ड फीचर्स

Jawa 42 FJ

बात अगर जावा की तरफ से लांच की गई इस नई बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात की जाए तो इस मामले में भी यह क्रूजर बाइक काफी आगे है। कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डबल चेंज डिस्क ब्रेक, एबीएस, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है जो इस क्रूजर बाइक को और भी एडवांस बनती है।

Jawa 42 FJ के कीमत

तो यदि आप भी जाना चाहते हैं कि भारतीय बाजार में जावा की तरफ से लांच की गई Jawa 42 FJ दमदार क्रूजर बाइक की कीमत कितनी है, तो आपको बता दे की कंपनी में ऐसे की पार्टी सेगमेंट के भीतर लॉन्च किया है। यही वजह है कि भारतीय बाजार में इस दमदार गुर्जर भाई की शुरुआती कीमत मात्र 1.99 लाख रुपए एक्स शोरूम से हो जाती है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹200000 से भी ज्यादा होती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment