EV

देश में सबसे ज्यादा बिक रही Hero Vida V1 Pro Electric Scooter, सिर्फ ₹15,000 के डाउन पेमेंट में घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Hero Vida V1 Pro
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो भारतीय बाजार में आज के समय में Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी लोकप्रिय हो रही हैएम आप बड़े आसानी से केवल ₹15,000 की डाउन पेमेंट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बना सकते हैं। आपको बता दे कि भारतीय बाजार में हीरो मोटर्स ने हाल ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है, जो आज के समय में खूब पापुलैरिटी हासिल कर रही है चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Hero Vida V1 Pro की कीमत

सबसे पहले बात अगर हीरो बेटा V1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करी जाए तो यदि आप कम बजट में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो इस मामले में आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प है, कीमत की बात करें तो आज के समय में बाजार में कंपनी ने स्कूटर को 1.05 लाख रुपए से स्टार्टिंग कीमत पर लॉन्च किया है जिसकी टॉप मॉडल की कीमत 1.46 लाख रुपए तक जाती है।

Hero Vida V1 Pro पर EMI प्लान

Hero Vida V1 Pro

यदि बात अगर Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करी जाए तो आपको बता दे कि यदि आपका बजट 1.05 लाख रुपए से कम है, तो आपको केवल ₹15,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। डाउन पेमेंट करने के बाद आपको बैंक की तरफ से 9 दिसंबर 7% ब्याज दर पर 3 सालों के लिए लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको हर महीने 4,393 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Hero Vida V1 Pro के स्पेसिफिकेशन

चलिए लगे हाथ Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जान ही लेते हैं आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 6 क की दमदार मोटर और 3.5 क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्काउट में डिजिटल स्पीडोमीटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Read More:

केवल ₹3,100 के आसान मंथली EMI पर घर लाएं, TVS का लेटेस्ट Electric Scooter

Bajaj Urbane Electric Scooter खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट, जानिए कीमत

मार्केट में लॉन्च होने जा रही है, 500 KM की धांसू रेंज के साथ Hyundai Creta EV

गरीबों के लिए शानदार ऑफर, 150KM रेंज वाली Ather 450X को सिर्फ ₹20,000 के EMI पर घर लाएं

OMG! ₹2 लाख से भी कब में लांच होगी, 150KM रेंज वाली Yakuja Karisma Electric Car

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment