Car

30KM की माइलेज लग्जरी इंटीरियर और काफी कम कीमत के साथ लांच हुई, Maruti Fronex कार

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Fronex
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे की हाल ही में दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपना एक और नया फोर व्हीलर लॉन्च कर दिया है, जो की 30 किलोमीटर की दमदार माइलेज लग्जरी इंटीरियर और काफी किफायती कीमत पर हमें भारतीय बाजार में देखने को मिलेगी। दरअसल इस फोर व्हीलर का नाम बाजार में Maruti Fronex हैं। ऐसे में यदि आप कम बजट में बेहतरीन फोर व्हीलर खरीदना चाहते थे तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प होने वाला है, चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Maruti Fronex के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात अगर Maruti Fronex फोर व्हीलर में मिलने वाले आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स की अगर बात करें तो कंपनी के द्वारा इसे काफी सपोर्ट लुक दिया गया है, और यह एयरोडायनेमिक शॉप में देखने को मिलेगी। वहीं लग्जरी इंटीरियर के साथ फीचर्स के तौर पर इसमें हमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीप्ल एयर बैग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूजर कंट्रोल जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti Fronex के दमदार परफॉर्मेंस

Maruti Fronex

वही एडवांस फीचर्स और आकर्षक लुक के अलावा इस फोर व्हीलर में कंपनी ने शानदार परफॉर्मेंस के लिए काफी दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। इसमें 998 सीसी का दमदार इंजन मिलता है, जो की 76.43 BHP की मैक्सिमम पावर के साथ 98.5 NM का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इस दमदार फोर व्हीलर में 28.5 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिलेगी।

Maruti Fronex के कीमत

आप दोस्तों बात अगर इस फोर व्हीलर की कीमत की करी जाए तो आज के समय में यदि आप बजट सेगमेंट पर आने वाली लग्जरी फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए मारुति की तरफ से लांच की गई या एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी ने ऐसे छह वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 7.5 लाख रुपए से हो जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment