मात्र ₹70,000 में Hero ला रही, 55KM की दमदार माइलेज वाली Hero Destini 125 Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Hero Destini 125
WhatsApp Redirect Button

वैसे तो हमारे देश में स्कूटर बनाने वाली कंपनी और स्कूटर की कोई कमी नहीं है। परंतु आज हम आपको देश की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली एक दमदार स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं जिसमें हमें 55 किलोमीटर की लंबी माइलेज 125cc दमदार इंजन और शानदार लुक देखने को मिलेगी। बाजार में इस स्कूटर को कंपनी Hero Destini 125 के नाम से लांच करेगी, चलिए आज मैं आपको इसके कीमत के साथ-साथ इसके सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Hero Destini 125 के फिचर्स

कंपनी इस शानदार स्कूटर को काफी स्पोर्टी लुक के साथ कई बेहतरीन फीचर्स से लैस होकर भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी आपको बता दे कि इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कंफर्टेबल सेट, डिजिटल डिसप्ले, फ्रंट और रियल ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Hero Destini 125 के इंजन और माइलेज

Hero Destini 125

अब बात अगर हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली स्टैंडर स्कूटर के परफॉर्मेंस यानी कि इंजन तथा माइलेज की अगर बात करी जाए तो आपको बता दे की Hero Destini 125 में कंपनी की ओर से शानदार परफॉर्मेंस हेतु 125 सीसी लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह इंजन 9 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 10 Nm का टॉप जनरेट करने में सक्षम होगी। वही इस दमदार इंजन के साथ 55 किलोमीटर तक की माइलेज भी देखने को मिलेगी।

Hero Destini 125 की कीमत

अब बात अगर इस स्कूटर की कीमत तथा लॉन्च डेट के ऊपर बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इस स्कूटर के कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु बाजार में यह 2024 के अंत तक देखने को मिल सकती है। वही कीमत को लेकर मीडिया रिपोर्ट का मानना है कि बाजार में इसकी एक्स शोरूम कीमत 70 से 75 हजार रुपए होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment