मार्केट में Bullet को भी टक्कर देने आ रही है, न्यू लुक और दमदार इंजन के साथ Rajdoot बाइक

By Abhi Raj

Published on:

New Rajdoot Bike
WhatsApp Redirect Button

70 के दशक में भारतीय सड़कों पर राज करने वाली Rajdoot बाइक आफ कंपनी की ओर से फिर से नए अवतार में लांच होने की कगार पर है। आपको बता दे की राजदूत बाइक में बुलेट जैसी दमदार इंजन क्रूजर लुक और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग कर इसे फिर से लांच किए जाने की पूरी तैयारी की जा रही है। तो यदि आप Rajdoot बाइक के दीवाने हैं, तो आपके लिए यह बेहद बड़ी खुशखबरी है। चलिए आज मैं आपको न्यू लुक में आने वाली राजदूत बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन माइलेज और इसके कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

New Rajdoot Bike के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में आने वाली राजदूत बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर बात करें तो वैसे तो अभी तक ऑफीशियली तौर पर इसके स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं हो पाया है। परंतु इसमें फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मी, एलइडी हैडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर देखने को मिल सकते हैं।

New Rajdoot Bike के इंजन और माइलेज

New Rajdoot Bike

दोस्तों सबसे पहले बात अगर नया राजदूत बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर बात करें तो कंपनी की ओर से इस बाइक में शानदार परफॉर्मेंस हेतु काफी पावरफुल लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया जाने वाला है, जो कि इस बाइक को काफी दमदार परफॉर्मेंस देने में मदद करेगी। साथ ही इसमें माइलेज भी काफी तगड़ी देखने को मिलने वाली है।

New Rajdoot Bike की कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत तथा लॉन्च डेट की करी जाए तो जैसा कि हमने आपको बताया कि कंपनी में अभी तक नया Rajdoot बाइक के लॉन्च डेट तथा कीमत को लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया है। परंतु सूत्रों की माने तो बाजार में इस बाइक को 2025 की शुरुआती महीने में लॉन्च की जा सकती है और इसकी कीमत को लेकर अनुमान है किया काफी बजट सेगमेंट में ही हमें देखने को मिलने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment