Honda Sp की यह नयी एडिशन बाइक दे रहीं Hero Splendor Xtech को मात, जाने कारण

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

Honda मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी दमदार पकड़ बनाए हुए है और आए दिनों एक से बढ़कर एक नई बाइक पेश कर रही है। इस बार Honda ने अपनी नई स्टाइलिश बाइक Honda SP 160 को बाजार में उतारा है, जो लुक और फीचर्स के मामले में TVS Apache और Pulsar जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर दे रही है।

Honda SP 160 के शानदार फीचर्स

Honda SP 160 में आपको आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा जो आपको सारी जरूरी जानकारी एक नज़र में देगा, बेहतर रोशनी और स्टाइलिश लुक के लिए इस बाइक में LED हेडलैंप और टेललैंप दिए गए हैं, थकान मुक्त अनुभव के लिए Honda SP 160 में सेल्फ स्टार्ट फीचर दिया गया है, सुरक्षा के लिए LED कट-ऑफ फीचर दिया गया है जो रात में गाड़ी चलाते समय बेहतर दृश्यता प्रदान करता है।

स्टाइलिश लुक और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में अलॉय व्हील दिए गए हैं, ट्यूबलेस टायर पंचर की चिंता को कम करते हैं और बेहतर ग्रिप प्रदान करते हैं, सुरक्षा के लिए जब आप साइड स्टैंड लगाते हैं तो इंजन अपने आप बंद हो जाता है जो आपके सेफ़्टी के लिये एक बेहतर फ़ीचर्स है।

Honda Sp 160 की पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज

Honda SP 160 में 162.71 CC का दमदार BS6 फेज 2 इंजन दिया गया है जो 13.27 BHP पावर और 14.58 NM का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ यह बाइक आपको शानदार राइडिंग अनुभव प्रदान करती है। यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाती है।

Mahindra Xuv की यह नयी पेशकश Creta की कर देगी छुट्टी, जाने डीटेल्स

Honda Sp 160 की कीमत

Honda SP 160 की शुरुआती कीमत 1.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक पहुंचती है। Honda SP 160 स्टाइल, फीचर्स, परफॉर्मेंस और माइलेज का शानदार मिश्रण है। यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती और स्टाइलिश बाइक चाहते हैं जो शहर में घूमने और हाईवे पर यात्रा करने के लिए उपयुक्त हो। Honda SP 160 TVS Apache को चुनौती देने वाली एक दमदार दावेदार! बनाती है।

Mahindra Xuv की यह नयी पेशकश Creta की कर देगी छुट्टी, जाने डीटेल्स

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment