Car

नए अवतार और लग्जरी इंटीरियर के साथ कम कीमत में लॉन्च हुई, New Tata Altroz कार

By Abhi Raj

Published on:

New Tata Altroz
WhatsApp Redirect Button

देश की दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स आज के समय में अपने किफायती सेगमेंट में दमदार और लग्जरी इंटीरियर वाले फोर व्हीलर के लिए जानी जाती है। हाल ही में कंपनी ने अपने नया अवतार में New Tata Altroz फोर व्हीलर को लांच कर दिया है, जो कि पहले के मुकाबले हमें काफी आकर्षक लोग दमदार इंजन और कई एडवांस फीचर्स के साथ देखने को मिलेगी। चलिए आज मैं आपको New Tata Altroz में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन और इसके कीमत के बारे में बताते हैं।

New Tata Altroz के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में ए न्यू टाटा अल्ट्रोज में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ फीचर्स के तौर पर 10.25 इंच की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 10.5 इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, सेफ्टी के लिए एयरबैग, और कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

New Tata Altroz के परफॉर्मेंस

New Tata Altroz

बात अगर नहीं अवतार में आई New Tata Altroz में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर बात करें तो दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से इस फोर व्हीलर में 1.02 लीटर नेचरली स्पिरिटेड 1.2 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल और 1.5 लीटर 4 सिलेंडर डीजल इंजन के तीन इंजन विकल्प देखने को मिल जाते हैं। यह कर CNG वर्जन में भी उपलब्ध है जिसमें हमें काफी धाकड़ माइलेज देखने को मिलती है।

New Tata Altroz की कीमत

अब दोस्तों बात अगर कीमत की करें तो इस मामले में भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है। क्योंकि कंपनी हमेशा से ही बजट सेगमेंट के भीतर फोर व्हीलर को लॉन्च करती है। ठीक इसी प्रकार से बाजार में New Tata Altroz कर की कीमत अभी सिर्फ 6.65 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 10.80 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment