16 सितंबर को होगा बड़ा धमाका, TVS लॉन्च कर रही अपनी Apache RR310 पावरफुल बाइक

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RR310
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में दिन प्रतिदिन ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी तेजी के साथ विकसित हो रही है यह तो बाजार में बहुत सपोर्ट सेगमेंट के बाइक है परंतु आपको बता दे की दिग्गज दो पहिया वाहन माता कंपनी टीवीएस अपनी 310 सीसी सेगमेंट में एक और नया दमदार स्पोर्ट बाइक लॉन्च करने वाली है, जो की बाजार में TVS Apache RR310 के नाम से जानी जाएगी। आपको बता दे कि इस बाइक की टॉप स्पीड 215 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। चलिए आज मैं आपको इसके लॉन्च डेट और कीमत के बारे में बताता हूं।

TVS Apache RR310 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर कंपनी की अपकमिंग बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने ऐसे काफी सपोर्ट लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एबीएस, फ्रंट में मोनोशॉक सस्पेंशन, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

TVS Apache RR310 के इंजन

TVS Apache RR310

वही बात अगर टीवीएस की तरफ से आने वाली दमदार स्पोर्ट बाइक के परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें 112.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह दमदार इंजन 33.5 BHP की मैक्सिमम पावर और 27.3 NM का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम होगी। आपको बता दे की दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज और 215 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देखने को मिलेगी।

जानिए लॉन्च डेट और कीमत

अब बात अगर टीवीएस की तरफ से आने वाली इस दमदार स्पोर्ट बाइक के लॉन्च डेट तथा कीमत की अगर बात करें तो कंपनी है। इस दमदार बाइक के लॉन्च डेट तक खुलासा कर दिया है दरअसल या बाजार में 16 सितंबर 2024 को लांच होने वाली है। परंतु बात अगर कीमत की करें तो इस मामले में अब तक किसी भी प्रकार की जानकारी कंपनी की ओर से सजा नहीं की गई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment