कॉलेज छात्रों की पहली पसंद बनी KTM Duke 200 Bike, जानिए कीमत और फीचर्स

By Abhi Raj

Published on:

KTM Duke 200
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश के अक्सर युवा स्पोर्ट बाइक की तरफ अपना रुख कर रहे हैं यदि आप भी उन्हीं में से हैं और अपने लिए कोई नया सपोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आज के समय में KTM Duke 200 आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि इसे हर युवा खरीद रहे हैं। यही वजह है कि कंपनी से काफी कम कीमत पर बाजार में बेच भी रही है। आपको इसमें बजट सेगमेंट में भी दमदार इंजन है ज्यादा माइलेज और सपोर्ट लोक देखने को मिल जाती है तो चलिए इसके फीचर्स के बारे में भी जान लेते हैं।

KTM Duke 200 के फिचर्स

सबसे पहले बात यदि इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार फीचर्स की अगर करें तो सपोर्ट लोक के अलावा कंपनी की ओर से इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ-साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, एलइडी लाइट्स जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

KTM Duke 200 के दमदार इंजन

KTM Duke 200

अब बात अगर परफॉर्मेंस के लिए मिलने वाली दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी की ओर से इस स्पोर्ट बाइक में 200 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन इस बाइक को काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सहायता करती है। इसके अलावा पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ ही इसमें 35 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा की माइलेज देखने को मिल जाती है।

KTM Duke 200 के कीमत

यदि आप ही स्पोर्ट बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बाजार में उपलब्ध केटीएम की तरफ से आने वाली KTM Duke 200 आपके लिए बजट सेगमेंट में आने वाली एक बेहतरीन बाइक है। शानदार लुक के साथ कंपनी ने इस बाइक को बाजार में मात्र 1.98 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 2.3 लाख रुपए तक जाती है। आप चाहे तो इस दमदार बाइक को खरीदने के लिए फाइनेंस प्लेन का भी सहारा ले सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment