Car

भारत में Tata की लंका लगाने आई, Hyundai Grand i10 NIOS New Car

By Abhi Raj

Published on:

Hyundai Grand i10
WhatsApp Redirect Button

यदि आप ऑटो से भी दमदार फोर व्हीलर ऑटो की कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज के समय में हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Grand i10 NIOS New Car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। कंपनी ने इसके नए अवतार में बहुत से चेंज की है, जिसके बाद हमें कई सारे नए एडवांस्ड फीचर्स दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और शानदार लुक्स देखने को मिल जाती हैं। चलिए आज मैं आपको Hyundai Grand i10 फोर व्हीलर की कीमत के साथ-साथ अन्य जानकारी की पूरी जानकारी विस्तार से बताता हूं।

Hyundai Grand i10 के फिचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात अगर हुंडई की तरफ से नहीं अवतार में लॉन्च की गई Hyundai Grand i10 में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से सपोर्ट व्हीलर में डिजिटल स्पीडोमीटर,नटचस्क्रीन इन्फोटेक सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, एलइडी लाइट्स, डिस्क ब्रेक, एडजेस्टेबल सीट, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, एसी बैंड्स, सीट बेल्ट जैसे कई सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Hyundai Grand i10 के दमदार इंजन

Hyundai Grand i10

Hyundai Grand i10 में दमदार परफॉर्मेंस हेतु मिलने वाले पावरफुल इंजन की अगर बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 1.2 लीटर क्षमता वाली पेट्रोल इंजन का उपयोग किया है, जो की 83 Bhp की अधिकतर पावर के साथ 113 Nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें 1 लीटर का डीजल इंजन भी मिलता है जो 75 Bhp की पावर और 190 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है इसमें हमें 26 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिलती है।

Hyundai Grand i10 के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि यदि आप बजट सेगमेंट में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार फीचर्स वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो इस मामले में Hyundai Grand i10 फोर व्हीलर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत केवल 5.50 लाख रुपए से हो जाती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 7.5 लाख रुपए तक जाती है।

Read More:

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

मात्र ₹20,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Hero की 60KM माइलेज देने वाली, ये दमदार बाइक

Bullet से लाख गुना बेहतर बनी, Honda की 350 cc इंजन वाली Honda CB350 क्रूजर बाइक

KTM और Yamaha की मार्केट डाउन करने सपोर्ट लोक में आई, Bajaj Pulsar 250F बाइक

साइकिल की कीमत पर खरीद कर घर लाएं, 90KM माइलेज वाली Hero HF Deluxe बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment