72 KM की माइलेज वाली Yamaha RayZR 125 Fi को, सिर्फ ₹10,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha RayZR 125 Fi
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यामाहा की तरफ से आने वाली Yamaha RayZR 125 Fi स्कूटर बाजार में काफी पापुलैरिटी हासिल कर रही है। अपने सपोर्ट लोक दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज की वजह से इस स्कूटर को हर कोई खरीदना चाहता है। यदि आपका बजट कम है, और फिर भी आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। जिसके अंतर्गत आपको केवल ₹10,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी और आप इस स्कूटर को अपना बना पाएंगे। तो चलिए आज मैं आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Yamaha RayZR 125 Fi के कीमत

सबसे पहले बात अगर यामाहा की तरफ से आने वाली इस दमदार Yamaha RayZR 125 Fi स्कूटर की कीमत की अगर हम बात करें तो दमदार इंजन और एडवांस फीचर से लैस होने के बावजूद भी कंपनी ने इस स्कूटर को काफी बजट सेगमेंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। आपको बता दे की बाजार में Yamaha RayZR 125 Fi स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 87000 से शुरू हो जाती है, जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 97000 तक जाती है।

Yamaha RayZR 125 Fi पर EMI प्लान

Yamaha RayZR 125 Fi

ऐसे में यदि आपके पास इस स्कूटर को खरीदने योग्य 87000 नहीं है तो चिंता ना करें आप बड़े ही आसानी से कंपनी की ओर से मिलने वाले फाइनेंस फॉर्म का सहारा लेकर काफी कम कैश में स्कूटर को अपना बना सकते हैं। स्कूटर को फाइनेंस पर खरीदने के लिए ₹10,000 की डाउन पेमेंट कर दी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर अगले 3 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा। इसके बाद इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले तीन वर्ष तक हर महीने मात्र ₹2,876 की ईएमआई राशि भरनी होगी।

Yamaha RayZR 125 Fi के परफॉर्मेंस

बात अब अगर इस स्कूटर के परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी ने इसमें 125cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 10.3 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करती है, जबकि 8.2 Ps की अधिकतर पावर उत्पन्न करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो यह 72 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment